टेकसेल में बहुत सस्ती कीमत पर मिल रहा है...

सेल में बहुत सस्ती कीमत पर मिल रहा है Infinix note 30 5g स्मार्टफोन, सीमित समय के लिए है मौका

-

होमटेकसेल में बहुत सस्ती कीमत पर मिल रहा है Infinix note 30 5g स्मार्टफोन, सीमित समय के लिए है मौका

सेल में बहुत सस्ती कीमत पर मिल रहा है Infinix note 30 5g स्मार्टफोन, सीमित समय के लिए है मौका

Published Date :

Follow Us On :

Infinix note 30 5g को 22 जून यानि परसों से सेल के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है. इसकी सेल ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर चल रही है. 15 से नीचे के बजट में आने वाले इस फोन को अगर आप ऑफर्स के साथ लेने की सोच रहे हैं तो यह बिलकुल सही समय है जब आप खरीददारी करके बचत कर सकते हैं लेकिन उससे पहले तरीका जानने के लिए ये आर्टिकल पूरा पढ़ना पड़ेगा तो चलिए फिर कर दीजिए शुरू पढ़ना.

Infinix note 30 5g स्पेसिफिकेशन

Infinix note 30 5g
Infinix note 30 5g

इनफिनिक्स के इस फोन में 6.78 इंच की IPS LTPS डिस्प्ले दी जाती है. जो कि फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ आती है. इसकी डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 120 हर्टज का है तो टच सैपलिंग रेट 240 हर्टज का है. परफॉरमेंस के लिए इसमें आपको मीडियोटेक डायमेंसिटी 6080 चिपसेट दिया गया है. फोन एंड्रॉइड 13 पर आधारित XOS 13 पर काम करता है. इसे 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया जाता है. फोन को मैजिक ब्लू, इंटरस्टेलर और सनसेट गोल्ड कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में पेश किया जाता है.

बैटरी और कैमरा की डिटेल

लेटेस्ट स्मार्टफोन में पावर के लिए 5000 MAh की बैटरी दी जाती है. जो 45 वॉट की स्पीड से फोन को चार्ज कर सकती है. इसमें सेल्फी के दीवानों के लिए 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है तो बैक पैनल पर 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है. इसके अलावा दो अन्य सेंसर भी मिल जाते हैं. अन्य फीचर्स के तौर पर इसमें डुअल स्टीरियो स्पीकर्स और 3.5mm के ऑडियो जैक दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Camera smartphones under 15000: DSLR से भी बढ़िया फोटोग्राफी करते हैं ये बेहतरीन स्मार्टफोन,कीमत भी है कम,पढ़ें डिटेल

कीमत और ऑफर्स

पॉलीकार्बोनेट लैदर से तैयार किए गए इस स्मार्टफोन को आप ऑफर्स के साथ (4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज) 14,999 रुपये में ले सकते हैं जबकि 4 जीबी रैम/128 जीबी वेरिएंट के लिए आपको 15,999 रुपये चुकता करने होंगे. अगर आप एक्सिस बैंक के क्रेडिट, डेबिट कार्ड के जरिए भुगतान करते हैं तो 1000 रुपये की इंस्टेंट बचत कर सकते है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you