ऑटोCheapest Bike: बजट की टेंशन को करें बाय, घर...

Cheapest Bike: बजट की टेंशन को करें बाय, घर ले जाएं देश की ये सबसे सस्ती बाइक, माइलेज के साथ फीचर्स भी हैं शानदार

Cheapest Bike: भारतीय बाजार में सस्ती गाड़ी की डिमांड काफी अधिक है. ग्राहक कम कीमत में शानदार फीचर्स वाले गाड़ी को खरीदना काफी पसंद करते हैं.

-

होमऑटोCheapest Bike: बजट की टेंशन को करें बाय, घर ले जाएं देश की ये सबसे सस्ती बाइक, माइलेज के साथ फीचर्स भी हैं शानदार

Cheapest Bike: बजट की टेंशन को करें बाय, घर ले जाएं देश की ये सबसे सस्ती बाइक, माइलेज के साथ फीचर्स भी हैं शानदार

Published Date :

Follow Us On :

Cheapest Bike: भारतीय बाजार में सस्ती गाड़ी की डिमांड काफी अधिक है. ग्राहक कम कीमत में शानदार फीचर्स वाले गाड़ी को खरीदना काफी पसंद करते हैं. क्योंकि ये बाइक माइलेज भी काफी शानदार ऑफर करती है. ऐसे में अगर आप भी किसी सस्ती बाइक के तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में देश की सस्ती मोटरसाइकिलों के बारे में बताएंगे, जो सालों से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही है.

Cheapest Bike
Bajaj Platina 100

Cheapest Bike : Hero HF 100

हम सभी इस बात से भली भांति परिचित है कि घरेलू बाजार में हीरो की गाड़ियों का कोई जोड़ा नहीं है. 100cc सेगमेंट में कम्पनी की गाडियां मार्केट में बवाल मचा रही है. जिसमें एक नाम Hero HF 100 है. यह बाइक कम कीमत में शानदार माइलेज ऑफर करती है. इसकी टॉप स्पीड 90kmph है. वहीं यह 1 लीटर पेट्रोल में 70 kmpl का दूरी तय करती है. ऐसे में अगर आप इस गाड़ी को खरीदने का सोच रहे हैं तो यह आपको 56,968 रुपये एक्स शोरूम में पड़ेगा.

Cheapest Bike : Bajaj Discover 125

भारतीय बाजार में सिर्फ हीरो ही नहीं बल्कि बजाज के गाड़ियों को भी खूब पसंद किया जाता है. इनमें एक नाम Bajaj Discover 125 का है, जो 110 cc का इंजन के साथ आती है. इस में टेलिस्कोपिक फोर्क्स अप फ्रंट और गैस चार्ज्ड ट्विन-शॉक रियर में दिए गए हैं. यह बाइक 8 litres का फ्यूल टैंक के साथ आती है. इसकी कीमत 58,752 एक्स शोरूम तय की गई है. वहीं, इस बाइक में सेफ्टी का भी खास ख्याल रखा गया है. सुरक्षा के लिए कंपनी इसके फ्रंट और रियर दोनों में ड्रम ब्रेक देती है.

ये भी पढ़ें: 236KM के रेंज के साथ बवाल मचाने आ रही Simple One EV Scooter, एक ही झटके में Ola, Ather और Bajaj को कर देगी पस्त

Honda Shine 100

एक समय था जब हीरो होंडा एक ही कम्पनी हुआ करती थी. किंतु कुछ आपसी मतभेद के कारण ये दोनों अलग हो गए. वर्तमान में जिस तरह मार्केट में हीरो की गाड़ियों का कब्जा है ठीक वैसे ही होंडा अपनी दमदार गाड़ियों के लिए देशभर में प्रचलित है. कम्पनी के गाड़ियों का लुक हर किसी को दीवाना बना देता है. जिसमें एक नाम होंडा शाइन 100 है, जो सालों से अपने शानदार फीचर्स और लुक के चलते सुर्खियों में बनी है. इसकी कीमत 64,900 रखी गई है.

ऐसे में अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं तो आपको यह 5 कलर ऑप्शन में मिलेगी. इसके अलावा इसमें एनालॉग ट्विन-पोड डैश, डिजिटल स्पीडोमीटर, वॉर्निंग लाइट्स, फ्यूल गॉज टेलीस्पोपिक फ्रंट फॉर्क्स, अलॉय व्हील्स और कॉम्बी-ब्रैक सिस्टम जैसे कई फीचर्स भी देखने को मिलेगा. यह बाइक 60 kmpl का माइलेज देने में सक्षम है.

Bajaj CT110X

अगर आप बजाज CT110X खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह आपको 59104 हजार रुपए में मिलेगा. 115.45 cc इंजन के साथ आने वाली यह बाइक दिखने में काफी शानदार है. इसका इंजन 8.6 PS की पावर और 9.81 Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इस बाइक की टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा है. और यह 70 kmpl की माइलेज देती है. वहीं, सेफ्टी के लिए इसके फ्रंट और रीयर दोनों टायरों में ड्रम ब्रेक देखने को मिलता है. यह बाइक व्हाइट ग्रीन, इबोनी ब्लैक-रेड और इबोनी ब्लैक-ब्लू पेंट कलर ऑप्शन के साथ आती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you