टेकInfinix GT 10: मात्र इतनी कीमत पर लॉन्च हुआ...

Infinix GT 10: मात्र इतनी कीमत पर लॉन्च हुआ गेमर्स के लिए धांसू स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और ऑफर्स

-

होमटेकInfinix GT 10: मात्र इतनी कीमत पर लॉन्च हुआ गेमर्स के लिए धांसू स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और ऑफर्स

Infinix GT 10: मात्र इतनी कीमत पर लॉन्च हुआ गेमर्स के लिए धांसू स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और ऑफर्स

Published Date :

Follow Us On :

Infinix GT 10 सीरीज को इंडिया में पेश कर दिया गया है. खासतौर से ब्रांड के द्वारा इस फोन को गेमिंग के शौकीन युवाओं के लिए किफायती बजट रेंज में लाया गया है. इसमें शक्तिशाली प्रोसेसर के साथ 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली डिस्प्ले दी गई है. साथ ही कैमरे के लिहाज से भी ये यूजर्स को निराश नहीं करने वाला है. इस लेख में इसी फोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में विस्तार से बताने वाले हैं.

Infinix GT 10 के स्पेसिफिकेशन

Infinix GT 10
Infinix GT 10 Pro

Infinix GT 10 में 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट और 360 हर्टज के टच सैंपलिंग रेट को सपोर्ट करने वाली 6.67 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है. इसमें इन-डिस्प्ले सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाता है. गेमर्स के लिए हैवी टास्क परफॉर्म करने के लिए Dimensity 8050 5G प्रोसेसर दिया गया है. इस चिपसेट को 8 जीबी LPDDR4x रैम और 256 GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. इसकी स्टोरेज क्षमता को माइक्रो एसएसडी कार्ड के जरिये बढ़ाया भी जा सकता है. यह फोन प्रीलोडेड एंड्रॉइड 13 ओएस के साथ आता है. कंपनी इस पर एंड्रॉइड 14 और दो साल तक के लिए सिक्योरिटी अपडेट देने का भी वादा करती है.

कैमरा और बैटरी

फोटोग्राफी के लिए इसमें रियर पैनल पर 108 मेगापिक्सल का प्रमुख कैमरा दिया गया है. जबकि, इसमें दो मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और दो मेगापिक्सल का ही मैक्रो लेंस मिलता है. फोन को पावर देने के लिए 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5000 एमएएच की बैटरी सुनिश्चित की गई है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस, एनएफसी, 3.6 एमएम ऑडियो जैक और डुअल स्पीकर्स दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें- Tecno का ये जबरा स्मार्टफोन कम कीमत हुआ लॉन्च,50MP कैमरे के साथ इन फीचर्स से है लैस

कीमत और ऑफर्स

इसको खरीदने वाले शुरूआती ग्राहकों को कुछ ऑफर्स वगैरह का भी लाभ मिलेगा. इसमें कुछ लक्की खरीददारों को 5000 रुपये तक की अतिरिक्त छूट भी मिलेगी. अगर आप ICICI और कोटक बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 2000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा सकता है. इसको ब्लैक और माइरेज सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ लाया गया है. इसकी शुरूआती कीमत $242 यानी 19,999 रुपये रखी गई है. इसे बिक्री के लिए कंपनी की साइट और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध करवाया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you