टेकIndependence Day Wishes: अपनों को भेजें व्हाट्सऐप पर देशभक्ति...

Independence Day Wishes: अपनों को भेजें व्हाट्सऐप पर देशभक्ति के ये खास संदेश, पढ़ते ही भर जाएगी जज्बे की भावना

-

होमटेकIndependence Day Wishes: अपनों को भेजें व्हाट्सऐप पर देशभक्ति के ये खास संदेश, पढ़ते ही भर जाएगी जज्बे की भावना

Independence Day Wishes: अपनों को भेजें व्हाट्सऐप पर देशभक्ति के ये खास संदेश, पढ़ते ही भर जाएगी जज्बे की भावना

Published Date :

Follow Us On :

Independence Day Wishes: स्वतंत्रता का गौरव जिन दिन हासिल हुआ उस दिन 15 अगस्त 1957 तारीख थी, अब 15 अगस्त नजदीक आने वाली है तो इस मौके को खास बनाने के लिए देश भर में देशभक्ति से भावना से जुड़े कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे तो देश के वीर सपूतों को भी याद किया जाएगा. ऐसे में हम आपको कुछ ऐसे संदेश बताने वाले हैं जिन्हें आप इस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपनों को भेज सकते हैं और उनमें देशभक्ति का भावना भर सकते हैं.

फना होने की इजाजत नहीं ली जाती ये वतन की मोहब्बत है जनाब पूछकर नहीं की जाती. इसके साथ में Independence Day 2023 भी भेज सकते हैं. दूसरा खास संदेश है कि फांसी चढ़ गए और सीने पर गोली खाई हम उन शहीदों को प्रणाम करते हैं जो मिट गए देश पर हम उनको सलाम करते हैं इसके साथ Happy Independence Day 2023 का मैजेज व्हाट्सऐप पर भेज सकते हैं. एक और खास मैसेज है आपके चाहने वालों के लिए जो है कि गूंज रहा है दुनिया में हिंदुस्तान का नारा चमक रहा है आसमान में तिरंगा हमारा.

इसके अलावा चलो फिर से वो नजारा याद कर लें शहीदों के दिल में थी जो ज्वाला, वो याद कर लें जिसमें बहकर आजादी पहुंची थी किनारे पर बलिदानियों के खून की वो धारा याद कर लें ये खास संदेश भी देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत कर सकता है.

यह भी पढ़े:- OTT Update: ओटीटी के लिए आ गई नई मुसीबत, वेबसीरीज बनाने से पहले लेनी से पड़ेगी सरकरा से परमिशन, पढ़ें पूरी खबर

गूंज रहा है दुनिया में हिंदुस्तान का नारा

चमक रहा है आसमान में तिरंगा हमारा,

न पूछो ज़माने को

क्या हमारी कहानी है

हमारी पहचान तो सिर्फ ये हैं

की हम सिर्फ हिंदुस्तानी हैं !

स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you