टेकHumidifier: बारिश में उमस से मिलेगी राहत, इस डिवाइस...

Humidifier: बारिश में उमस से मिलेगी राहत, इस डिवाइस को खरीदकर घर में कर दें फिट, कीमत भी है बहुत सस्ती

-

होमटेकHumidifier: बारिश में उमस से मिलेगी राहत, इस डिवाइस को खरीदकर घर में कर दें फिट, कीमत भी है बहुत सस्ती

Humidifier: बारिश में उमस से मिलेगी राहत, इस डिवाइस को खरीदकर घर में कर दें फिट, कीमत भी है बहुत सस्ती

Published Date :

Follow Us On :

Humidifier: बारिश का मौसम दस्तक दे चुका है. हर तरफ उमस भरे माहौल ने लोगों के जीवन को अस्त व्यस्त कर दिया है. ऐसे में लोग सस्ती कीमत पर कोई ऐसा विकल्प तलाश रहे हैं. जो उमस से राहत दिला सके और उसको इंस्टॉल करने में भी ज्यादा तामझाम नहीं आता हो. हम आपके लिए एक ऐसा एयर कंडीशन लेकर आए हैं. जो गर्मी और उमस दोनों से ही मिनटों में राहत देने का काम करेगा तो चलिए जान लेते हैं इसके बारे में.

डी-ह्यूमिडिटी फायर

जिस कारगर तरीके के बारे में हम आपको बता रहे हैं. वह है Humidifier जो कि (आरओ) के समान दिखता है. इसका उपयोग आमतौर पर उमस को कम करने के लिए किया जाता है. कूलर पंखे की तुलना में ये उमस को ज्यादा कम करता है. खास बात है इसे चलाने के लिए ज्यादा बिजली खर्च की भी जरूरत नहीं होती है. कुछ घंटे चलाकर इसे बंद कर सकते हैं. आप बंद कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: pTron ने लॉन्च किए Reflex Ace smartwatch और Zenbuds Evo earbuds,कीमत भी है कम,देखें डिटेल

कीमत भी नहीं है ज्यादा

सबसे दिलचस्प बात है कि इसकी कीमत भी आसानी से बजट में फिट हो जाती है. इसे आप कहीं भी सेट कर सकते हैं ये लाइटवेट के साथ आता है. इसकी कीमत ऑफलाइन और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर 6000 हजार से लेकर 40,000 हजार तक होती है. ऐसे में आपके लिए कम कीमत वाला प्युरिफायर खरीदना सही होगा क्युंकि बहुत जल्द ही गर्मी का सीजन खत्म होने वाला है और ऐसे में ज्यादा पैसे खर्च करने का कोई मतलब नहीं बनता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you