टेकHonor watch 4: एमोलेड डिस्प्ले और ई-सिम के साथ...

Honor watch 4: एमोलेड डिस्प्ले और ई-सिम के साथ लॉन्च हुई ये स्मार्टवॉच, यहां जानें कीमत और फीचर्स की डिटेल

-

होमटेकHonor watch 4: एमोलेड डिस्प्ले और ई-सिम के साथ लॉन्च हुई ये स्मार्टवॉच, यहां जानें कीमत और फीचर्स की डिटेल

Honor watch 4: एमोलेड डिस्प्ले और ई-सिम के साथ लॉन्च हुई ये स्मार्टवॉच, यहां जानें कीमत और फीचर्स की डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Honor watch 4 स्मार्टवॉच को एमोलेड डिस्प्ले और ई-सिम के साथ लॉन्च कर दिया गया है. इसमें कंपनी ने कई उन्नत किस्म के फीचर्स का समायोजन दिया है. ढेरों स्पोर्ट्स मोड और कई सारे वॉच फेसेस दिए गए हैं. इसमें 1.75 इंच एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जिसका रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज का है. ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा भी इसमें दी गई है. इस लेख में इसी वॉच के बारे में हम जान रहे हैं.

Honor watch 4 के स्पेसिफिकेशन

इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच में 1.75 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 450*390 है. इसमें स्क्वायर डायल दिया है साथ ही एक फिजिकल साइड बटन भी मिल जाता है. यह ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करती है. इसमें ई सिम तकनीक का भी इस्तेमाल किया गया है जिसमें आप अपने कॉन्टेक्ट को सेव कर सकते हैं. इसके सहारे ही आप कॉल को रिसीव और डिसकनेक्ट कर सकते हैं. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5.2 की सुविधा दी गई है. इसके अलावा 4 आउटडोर रनिंग, इनडोर साइकिलिंग, इनडोर रनिंग,आउटडोर साइकिलिंग जैस कुल 97 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं. इसके अलावा दूसरे फीचर्स के तौर पर SpO2 मॉनिटरिंग, हार्ट रेट मॉनिटरिंग के साथ स्लीप मॉनिटरिंग की सुविधा दी गई है.

ये भी पढ़ें : चैट जीपीटी और गूगल का खेल बिगाड़ने के लिए मस्क ने लॉन्च की xAI company, कहा वास्तविकता को खोजेंगे, पढ़ें डिटेल

इस स्मार्टवॉच को वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट के लिए 5-ATM की रेटिंग प्रमाणित की गई है. इसमें पॉवर के लिए 451mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्जिंग में 10 घंटे तक का बैकअप दे सकती है. इसे जीरो से 100 प्रतिशत तक चार्ज होने में करीब 2 घंटे का वक्त लगता है. इसमें एनएफसी और ओटीए सॉफ्टवेयर अपग्रेड का समर्थन भी दिया गया है.

कीमत और कलर वेरिएंट

इस स्मार्टवॉच को ओब्सीडियन ब्लैक, मॉर्निंग ग्लो गोल्ड और क्लाउड वॉटर ब्लू कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में लाया गया है. इसकी कीमत चीनी मार्केट में 949 चीनी युआन यानी लगभग 10,850 रुपये है. फिलहाल इसे भारतीय मार्केट में पेश नहीं किया है लेकिन आगामी कुछ महीनों में यह यहां भी लॉन्च की जा सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you