टेकHonor Pad X9 टैबलेट भारत में हुआ लॉन्च, जानें...

Honor Pad X9 टैबलेट भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और खूबियों की डिटेल

-

होमटेकHonor Pad X9 टैबलेट भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और खूबियों की डिटेल

Honor Pad X9 टैबलेट भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और खूबियों की डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Honor ने भारतीय मार्केट में लंबे समय के बाद वापसी की है लेकिन कंपनी इस बार स्मार्टफोन नहीं बल्कि एक टैबलेट के साथ वापस आई है हाल ही में ऑनर के द्वारा Honor Pad X9 टैबलेट पेश किया गया है. इसको ऑनर पैड X8 के उत्तराधिकारी के रूप में कुछ बेहतर अपग्रेड्स के साथ लाया गया है. इस टैबलेट की सीधे तौर पर Realme Pad 2, OPPO Pad Air से होने वाली है. हम इस लेख में इसी के स्पेक्स और कीमत के बारे में जान रहे हैं.

Honor Pad X9 के स्पेसिफिकेशन

Honor pad X9
Honor pad X9

हॉनर पैड X8 11.5-इंच डिस्प्ले के साथ आता है, यह 2K रिज़ॉल्यूशन, 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 120Hz का रिफ्रेश रेट प्रदान करता है. ऑडियोफाइल्स के लिहाज टैबलेट हाई-रेज ऑडियो सर्टिफिकेशन के साथ छह स्पीकर से लैस है. इसमें परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर दिया गया है. सुचारू रूप से चलाने के लिए इसे 3GB वर्चुअल रैम के साथ 4GB रैम के साथ जोड़ा गया है. टैबलेट में 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज मिलती है. डिजाइन के हिसाब से देखें तो ये मेटल यूनिबॉडी है और यह 6.9 मिमी पतला है,इसका वजन 499 ग्राम है.

बैटरी और कनेक्टिविटी की सुविधा

यह डिवाइस 7,250mAh की बैटरी यूनिट द्वारा समर्थित है, जो सिंगल चार्जिंग में 13 घंटे तक चल सकती है. सॉफ्टवेयर के लिहाज से इसमें मल्टी-विंडो, मल्टी-स्क्रीन सहयोग और थ्री-फिंगर स्वाइप जैसी सुविधाओं के साथ मैजिकयूआई 7.1 आधारित एंड्रॉइड 13 ओएस पर चलता है. इसके रियर पैनल पर जो कैमरा मॉड्यूल दिया गया है. उसमें 5MP सेंसर है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 5MP का सेंसर सुनियोजित किया गया है.

ये भी पढ़ें- Fridge Tips: कब और कितनी बार होनी होनी चाहिए फ्रिज की सर्विस,पढ़ें बेहद जरूरी जानकारी,बचेंगे पैसे

कीमत और उपलब्धता

ऑनर पैड X9 के एकमात्र 4GB + 128GB वेरिएंट के साथ लाया गया है. इसकी लॉन्च कीमत 14,499 रुपये है. इस डिवाइस को स्पेस ग्रे कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. टैबलेट आज यानी 29 जुलाई से अमेजन पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है और इसकी बिक्री 2 अगस्त से शुरू होगी. प्री-बुक करने वाले ग्राहकों को डिवाइस के लिए 500 रुपये की छूट और मुफ्त ऑनर फ्लिप कवर भी दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you