टेकHonor ने अपने इस जबरदस्त फोन को किया किया...

Honor ने अपने इस जबरदस्त फोन को किया किया लॉन्च,5100mAh बैटरी के साथ इन तगड़े फीचर्स से है लैस

-

होमटेकHonor ने अपने इस जबरदस्त फोन को किया किया लॉन्च,5100mAh बैटरी के साथ इन तगड़े फीचर्स से है लैस

Honor ने अपने इस जबरदस्त फोन को किया किया लॉन्च,5100mAh बैटरी के साथ इन तगड़े फीचर्स से है लैस

Published Date :

Follow Us On :

Honor Magic 5 Lite Launched: प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता ऑनर (Honor) ने अपना नया स्मार्टफोन Honor Magic 5 Lite को लॉन्च कर दिया है.ऑनर का ये फोन Magic 4 Lite का अपग्रेड वर्जन है.आइए इस स्मार्टफोन
के फीचर्स,स्पेसिफिकेशंस और कीमत के बारे में आपको बताते हैं.तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

Honor

Honor Magic 5 Lite Specifications

स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.67 इंच कर्व्ड OLED डिस्प्ले के साथ पेश किया है. स्मार्टफोन की स्क्रीन फुलएचडी+ रेजॉलूशन और रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ है.प्रोसेसर की बात करें तो फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर मिलता दिया गया है.रैम की बात करें तो फोन मे 6 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है. स्मार्टफोन 5GB रैम एक्सपेंशन को सपोर्ट के साथ आती है.सेफ्टी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमे 64 मेगापिक्सल प्राइमरी, 5 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल और 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस शामिल है.फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है.फोन में ऐंड्रॉयड 12 बेस्ड Magic UI 6.1 स्किन दी गई है.

स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 5100mAh बैटरी उपलब्ध है.जिसे 40W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है.स्मार्टफोन को यूरोप में 379 यूरो (करीब 33,600 रुपये) में पेश किया गया है.फोन को ब्लैक, ग्रीन और सिल्वर कलर में पेश किया गया है.फोन की बहुत जल्द भारत में लॉन्च होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें : BSNL 5G: केंद्रीय मंत्री अश्वनी वैष्णव ने बीएसएनएल को लेकर की बड़ी घोषणा,जल्द 5 G सर्विस होगी शुरू

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you