ऑटोकातिलाना लुक से लड़कियों को दीवाने बनाने जल्द आ...

कातिलाना लुक से लड़कियों को दीवाने बनाने जल्द आ रही Honda CB500F, मिलेगा पावरफुल इंजन का तड़का

Honda CB500F : युवाओं के स्पोर्ट्स बाइक की खूब डिमांड है, जिस वजह से कंपनी लगातार एक से बढ़कर एक स्पोर्टी बाइक को पेश कर रही है.

-

होमऑटोकातिलाना लुक से लड़कियों को दीवाने बनाने जल्द आ रही Honda CB500F, मिलेगा पावरफुल इंजन का तड़का

कातिलाना लुक से लड़कियों को दीवाने बनाने जल्द आ रही Honda CB500F, मिलेगा पावरफुल इंजन का तड़का

Published Date :

Follow Us On :

Honda CB500F : युवाओं के स्पोर्ट्स बाइक की खूब डिमांड है, जिस वजह से कंपनी लगातार एक से बढ़कर एक स्पोर्टी बाइक को पेश कर रही है. मार्केट में इस बाइक्स को खूब पसंद भी किया जा रहा है. जिसे देखते हुए दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी होंडा मोटर्स भी अपनी एक शानदार स्पोर्टी बाइक को नए अवतार में पेश करने का फैसला लिया है. जी हां दरअसल होंडा सालों से इस बाइक पर काम कर रही है, जिसे अंततः अब लॉन्च करेगी. बता दें, कंपनी के इस अपकमिंग बाइक का नाम Honda CB500F है.

Honda CB500F
Honda CB500F

यह बाइक जबरदस्त फीचर्स के साथ मार्केट में दस्तक देगी. वहीं, इसका कातिलाना लुक लड़कों छोड़ लड़कियों को भी दीवाना बना रही है. इतना ही नहीं, इसमें आपको धाकड़ इंजन भी देखने को मिलेगा. ऐसे में अगर आप भी किसी दमदार स्पोर्ट्स बाइक को खरीदना चाह रहे हैं तो कुछ दिन रुकना ही सही होगा. वरना पछताने के अलावा आपके पास कुछ नहीं बचेगा.

ये भी पढ़ें : Honda Shine 100 : मार्केट में बवंडर मचाने आ गई होंडा की ये शानदार बाइक, जबरदस्त फीचर्स से देगी Hero Splendor Plus को धोबी पछाड़

Honda CB500F : इंजन

Honda CB500F में मिलने वाले इंजन की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें 471cc का liquid-cooled parallel-twin four-stroke इंजन देखने को मिलेगा, जो 6500 rpm पर 43 Nm का टॉर्क और 8600 rpm पर 47.5 PS की पावर जेनरेट करने में सक्षम है. इसका इंजन 6 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आने वाला है.

Honda CB500F फीचर्स

Honda CB500F में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो बता दें, इसमें डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल ओडोमीटर और डिजिटल स्पीडोमीटर, पास स्विच, पैसंजर फुटरेस्ट, डिजिटल क्लॉक, स्टेपअप सीट के साथ LED टेल लाइट देखने को मिल सकता है. साथ ही राइडर की सेफ्टी के लिए इसके दोनों टायर्स में डिस्क ब्रेक दिया जायेगा.

कीमत और लॉन्चिंग

बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसके प्राइस को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है, हालंकि, अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे करीब 4.79 लाख रुपए को कीमत पर पेश किया जायेगा. वहीं, इसके लॉन्चिंग को लेकर भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. हालंकि, कुछ एक्सपर्ट्स का कहना है कि इसे जून महीने में लॉन्च कर दिया जायेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you