ऑटोमात्र ₹11 हजार में घर ले जाएं चमचमाती MG...

मात्र ₹11 हजार में घर ले जाएं चमचमाती MG Comet EV कार, शानदार फीचर्स और लुक मचा रहा मार्केट में बवाल, जानें पूरी डिटेल

MG Comet EV : हाल ही में एमजी मोटर इंडिया ने अपनी छोटू इलेक्ट्रिक कार MG Comet EV को लॉन्च किया था, जिसकी बुकिंग आधिकारिक तौर पर शुरू कर दी गई है.

-

होमऑटोमात्र ₹11 हजार में घर ले जाएं चमचमाती MG Comet EV कार, शानदार फीचर्स और लुक मचा रहा मार्केट में बवाल, जानें पूरी डिटेल

मात्र ₹11 हजार में घर ले जाएं चमचमाती MG Comet EV कार, शानदार फीचर्स और लुक मचा रहा मार्केट में बवाल, जानें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

MG Comet EV : हाल ही में एमजी मोटर इंडिया ने अपनी छोटू इलेक्ट्रिक कार MG Comet EV को लॉन्च किया था, जिसकी बुकिंग आधिकारिक तौर पर शुरू कर दी गई है. इस कार को कंपनी ने कुल तीन वेरिएंट्स में पेश किया है. ऐसे में अगर आप भी इस कार को खरीदने का सोच रहे थे तो आप कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट और डीलरशिप के माध्यम से इस चमचमाती कार को मात्र 11 हजार में बुक करवा सकते हैं. बता दें, कंपनी ने इसे 7.98 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है.

MG Comet EV
MG Comet

GSEV प्लेटफॉर्म पर बेस्ड है यह कार

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी के इस कार पैरेंट कंपनी SAIC के GSEV प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है. ऐसे में अगर आप इस किफायती कार को खरीदते हैं तो यह कार आपको तीन वेरिएंट कर कई रंगों में मिलेगा. वहीं, साइज में छोटा होने के बावजूद भी इसमें एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स देखने को मिलता है.

ये भी पढ़ें : कातिलाना लुक से लड़कियों को दीवाने बनाने जल्द आ रही Honda CB500F, मिलेगा पावरफुल इंजन का तड़का

MG Comet EV : बैटरी पैक

कम्पनी ने MG COMET EV में 17.3kWh की क्षमता का बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है, जो 41bhp की पावर और 110Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. कंपनी के वादे के अनुसार यह कार सिंगल चार्ज में 230 किलोमीटर तक का सफर तय करने में सक्षम है. वहीं, इसे 3.3kW के चार्जर से चार्ज करने पर करीब 7 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है.

MG Comet EV : फीचर्स

बात करें इसके फीचर्स के बारे में तो आपको जानकारी के लिए बता दें, इसमें 10.25 इंच का ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है, जो कि वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले को सपोर्ट करता है. स्टीयरिंग व्हील पर कंट्रोल बटन्स मौजूद हैं. साथ ही इसमें की-लेस एंट्री, इलेक्ट्रिकली एड्जेस्टेबल आउट साइड रियर व्यू मिरर, टिल्ट एड्जेस्टेबल स्टीयरिंग व्हील जैसे फीचर्स देखने को मिलता है.

वहीं, सेफ्टी के लिए इसमें डुअल एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), रियर पार्किंग सेंसर, सीट बेल्ट रिमाइंडर, स्पीड अलर्ट सिस्टम, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, रिवर्स पार्किंग कैमरा आदि फीचर्स मौजूद है. बता दें, इस कार की डिलेवरी 22 मई से शुरू की जायेगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

WhatsApp का ये फीचर मचा देगा धमाल,भेजे गए मैसेज को किया जा सकेगा एडिट,पढ़ें डिटेल

व्हाट्सएप (WhatsApp) अपने यूजर्स को शानदार अनुभव देने के...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you