ऑटोHonda Shine 100 : मार्केट में बवंडर मचाने आ...

Honda Shine 100 : मार्केट में बवंडर मचाने आ गई होंडा की ये शानदार बाइक, जबरदस्त फीचर्स से देगी Hero Splendor Plus को धोबी पछाड़

Honda Shine 100 : भारतीय मार्केट में 100cc सेगमेंट वाले बाइक्स को काफ़ी पसंद किया जाता है क्योंकि ये बाइक कम कीमत में जबरदस्त फीचर्स और माइलेज ऑफर करती है.

-

होमऑटोHonda Shine 100 : मार्केट में बवंडर मचाने आ गई होंडा की ये शानदार बाइक, जबरदस्त फीचर्स से देगी Hero Splendor Plus को धोबी पछाड़

Honda Shine 100 : मार्केट में बवंडर मचाने आ गई होंडा की ये शानदार बाइक, जबरदस्त फीचर्स से देगी Hero Splendor Plus को धोबी पछाड़

Published Date :

Follow Us On :

Honda Shine 100 : भारतीय मार्केट में 100cc सेगमेंट वाले बाइक्स को काफ़ी पसंद किया जाता है क्योंकि ये बाइक कम कीमत में जबरदस्त फीचर्स और माइलेज ऑफर करती है. मौजूदा समय में 100सीसी की कई बाइक घरेलू बाजार में देखने को मिलती है, जिसे ग्राहकों से खूब प्यार मिल रहा है. इसी कड़ी में होंडा मोटरसाइकिल ने कुछ समय पहले अपनी लोकप्रिय बाइक को 100 सीसी सेगमेंट में पेश किया है.

Honda Shine 100
Honda Shine 100

जी हां दरअसल आपको बता दें कि होंडा ने हालही में अपनी नई बाइक Honda Shine 100 को इंडियन मार्केट में लॉन्च किया है. कंपनी ने इसमें जबरदस्त फीचर्स के साथ धांसू इंजन का भी इस्तेमाल किया है. इतना ही नहीं इस बाइक में आपको शानदार माईलेज और स्टाइलिश लुक भी देखने को मिलेगा. वही, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बाइक हीरो स्पलेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) को सीधी टक्कर देने में भी सक्षम है.

ये भी पढ़ें : शानदार लुक और फीचर्स से ग्राहकों के दिलों पर बिजली गिराने आई नई Hero Xtreme 160R, महज 4 सेकंड में पकड़ती है 60KM की रफ्तार

इंजन

बात करें Honda Shine 100 में मौजूद इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इसमें 99.7 सीसी का सिंगल-सिलिंडर एयर-कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है, जो 6000rpm पर 7.6 bhp की मैक्सिमम पावर और 8.05 Nm का पिक टार्क जेनरेट करता है. बता दें, इसका इंजन OBD-2 कंप्लायंट है और E20 फ्यूल पर चलने में सक्षम है.

Honda Shine 100 : फीचर्स

Honda Shine 100 में मौजूद फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इसमें एक से बढ़ कर एक शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया है. इसमें फ्यूल गेज, ओडोमीटर और स्पीडोमीटर के साथ एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिलता है, साथ ही यह 130 एमएम फ्रंट और 110 मिमी के रियर ड्रम ब्रेक तथा कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है.

कितनी होगी इसकी कीमत

बात करें इस बाइक की कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपमी ने इस बाइक को 64 हजार रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. वहीं, एक्सपर्ट के मुताबिक यह बाइक फीचर्स और इंजन के मामले में हीरो स्पेलंडर प्लस को देती है धोबी पछाड.. यही नहीं, यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में करीब 60 से 70 किलोमीटर का माइलेज देती है. ऐसे में अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं तो यह आपको 12 कलर ऑप्शन के साथ मिलेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Google अब DigiLocker के साथ मिलकर करेगा ये बड़ा काम, लोगों की हो जाएगी बल्ले बल्ले

दस्तावेजों को सुरक्षित रखने के लिए भारत सरकार गवर्नमेंट...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you