टेकHasthip Mini Fan: गर्मी में मज़ा दिला देगा ये...

Hasthip Mini Fan: गर्मी में मज़ा दिला देगा ये छोटू सा पंखा, जानें कीमत और कमाल के फीचर्स

-

होमटेकHasthip Mini Fan: गर्मी में मज़ा दिला देगा ये छोटू सा पंखा, जानें कीमत और कमाल के फीचर्स

Hasthip Mini Fan: गर्मी में मज़ा दिला देगा ये छोटू सा पंखा, जानें कीमत और कमाल के फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Hasthip Mini Fan: अगर आप किफायती बजट में कोई अच्छी क्वालिटी वाला पोर्टेबल फैन तलाश रहे हैं तो इन दिनों एक बेहतरीन पंखा ऑफर में सेल किया जा रहा है. इस पंखे को Hasthip कंपनी के द्वारा पेश किया गया है. खास बात है इसे अपने हिसाब से कहीं भी एडजस्ट किया जा सकता है. हम आपको इस फीचर्स से लैस पंखे के बारे में ही बताने वाले हैं तो चलिए आपको बताते हैं इस Mini Fan की डिटेल्स.

पंखा है फीचर्स से लैस

Hasthip Mini Fan
Hasthip Mini Fan

ये पंखा इन दिनों ऑफर्स में सेल किया जा रहा है. इसमें यूएसबी पोर्ट दिया गया है. जो इसे चार्ज करने के काम आता है. इसमें 3000 Mah की बैटरी के साथ एक नेकस्ट्रेप और इनबिल्ट एलईडी डिस्प्ले दी गई है. इस पंखे को एक बार फुल चार्ज करने के बाद इसका यूज़ कई घंटे तक लगातार किया जा सकता है. खासकर जब आप किसी यात्रा पर जाएंगे तो ये डिवाइस पंखा आपके लिए कमाल का साबित होगा. ये पावर बैंक हैंड फैन व्हाइट और पिंक कलर में ई-कॉमर्स प्लेटफार्म ऐमेजॉन पर उपलब्ध है. इस पंखे में 7 ब्लेड दिए गए हैं. जो आपके कमरे को एकदम ठंडा रखेंगे.

कीमत और खरीददारी


Hasthip Mini Fan
Hasthip Mini Fan

इस पंखे को Hasthip की ऑफिशियल वेबसाइट से भी खरीदा जा सकता है. ऐमेजॉन पर ये फैन 31 % के डिस्काउंट के साथ 1,241 रुपये की कीमत पर मिल जाएगा. साथ में इस पर 425 रुपये प्रतिमाह के हिसाब से EMI का भी ऑप्शन कस्टमर्स के लिए खुला हुआ है. साथ में इस पर HSBC के क्रेडिट कार्ड पर डिस्काउंट मिल रहा है.

ये भी पढे- Xiaomi का ये फोन सेल में मिल रहा है 10 हजार सस्ता,खरीदने के लिए टूट पड़े लोग,आप भी देखें डिटेल

LA Forte Portable Mini Fan

LA Forte Portable Mini Fan

ये मिनी पंखा ऐमेजॉन पर ऑफर्स में मौजूद है. इसे खरीदकर आप गर्मियों का मज़ा ले सकते हैं. इस पंखे की कीमत के बारे में बात करें को ये 1,299 रुपये की कीमत पर मिल जाएगा. वहीं ऑफर्स में खरीदने पर इसकी कीमत और भी कम पड़ जाएगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़े

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

26/11 हमले के पूरे 15 साल, मुंबई इंडियंस और सहवाग ने ऐसे किया शहीदों को याद

26/11: भरता में हुए सबसे बड़े आतंकी हमले को...

Hyundai की नई Venue N-Line ने मार्केट में की धांसू एंट्री, मिलेंगे शानदार फीचर्स और माइलेज

Hyundai Venue N-Line: बीते दिन वाहन निर्माता कंपनी हुंडई...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you