टेकये सस्ते Portable Ac बाजार में मचा रहे हैं...

ये सस्ते Portable Ac बाजार में मचा रहे हैं धमाल,दीवार में ठोकने के झंझट से मिलेगी मुक्ति,पढ़ें डिटेल

-

होमटेकये सस्ते Portable Ac बाजार में मचा रहे हैं धमाल,दीवार में ठोकने के झंझट से मिलेगी मुक्ति,पढ़ें डिटेल

ये सस्ते Portable Ac बाजार में मचा रहे हैं धमाल,दीवार में ठोकने के झंझट से मिलेगी मुक्ति,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Portable Ac: देश में भीषण गर्मी आने वाली है और ऐसे में लोगों को सबसे ज्यादा जरूरत AC की पड़ती है. क्योंकि Ac के द्वारा ही भीषण गर्मी का मुकाबला किया जा सकता है. लेकिन कई बार लोग एक तो एसी महंगा होने की वजह से और दूसरा एसी एक जगह फिक्स हो जाता है उसकी वजह से नहीं ले पाते हैं. इसलिए आज हम आपको ऐसे कुछ पोर्टेबल Ac के बारे में बताने जा रहा हैं. जिन्हें आप आसानी से कहीं भी लगा सकते हैं. तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

 AC
Blue Star 1 Ton Portable AC

Blue Star 1 Ton Portable AC

मशहूर ब्रांड ब्लू स्टार का यह पोर्टेबल एसी अमेजॉन पर सबसे ज्यादा वेटिंग पाने वाला ऐसी है.ये Ac एंटीबैक्टीरियल सिल्वर कोडिंग, मोड सेल्फ डायग्नोस्टिक, रिमोट कंट्रोल जैसे फीचर के साथ आता है. एसी बड़ी आसानी के साथ कहीं भी लाया ले जाया जा सकता है. इसका वजन भी ज्यादा नहीं है. अगर इसकी कीमत बात करें तो इसे 33800 रूपए में अमेजॉन से खरीदा जा सकता है.

Crusise 1 Ton Portable Air conditioner
Crusise 1 Ton Portable Air conditioner

Crusise 1 Ton Portable Air conditioner

ये एक ऐसा पोर्टेबल एयर कंडीशनर है जो 1 टन की क्षमता के साथ आता है. इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि ये एयर प्यूरीफायर, एंटीबैक्टीरियल कोडिंग के साथ आता है. यह पोर्टेबल एसी 50 डिग्री सेल्सियस तक की भीषण गर्मी में आपके कमरे को चिल्ड कर सकता है. इसको कॉपर कंडेनसर के साथ कंपनी ने पेश किया है.इस पोर्टेबल एसी की कीमत की बात करें तो इसे डिस्काउंट के बाद ग्राहक मात्र ₹29990 में खरीद सकता है.इसकी वारंटी की बात करें तो कंपनी 1 साल पर प्रोडक्ट की वारंटी और 1 साल की कंप्रेसर की वारंटी देती है.

ये भी पढ़ें- Solar LED Light: बिजली की टेंशन खत्म कर देंगी ये सोलर लाइट्स, धूप से होती हैं चार्ज, बेहद सस्ते में कर लें खरीददारी, जानें डिटेल

Havells Lloyd 1 Ton Portable AC
Havells Lloyd 1 Ton Portable AC

Havells Lloyd 1 Ton Portable AC

Havells का ये Ac भी काफी पसंद किया जा रहा है. भीषण गर्मी में भी बहुत शानदार कूलिंग देने के लिए जाना जाता है. ये AC 90 वर्ग फुट तक के कमरे बहुत जल्दी ठंडा कर देता है. इस Ac की कीमत की बात करें तो इसे ग्राहक 35599 रूपए में खरीद सकते हैं.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

नोट- ( आर्टिकल में दी गई कीमतों में फेरबदल हो सकता है. इसके लिए हम जिम्मेदार नहीं होंगे.)

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you