टेकखुशखबरी,इस दिन धमाकेदार दस्तक देगा Oneplus ace 2 pro,...

खुशखबरी,इस दिन धमाकेदार दस्तक देगा Oneplus ace 2 pro, शक्तिशाली से प्रोसेसर से होगा लैस

-

होमटेकखुशखबरी,इस दिन धमाकेदार दस्तक देगा Oneplus ace 2 pro, शक्तिशाली से प्रोसेसर से होगा लैस

खुशखबरी,इस दिन धमाकेदार दस्तक देगा Oneplus ace 2 pro, शक्तिशाली से प्रोसेसर से होगा लैस

Published Date :

Follow Us On :

Oneplus ace 2 pro के लॉन्च को लेकर लंबे समय से अपडेट आ रहे हैं लेकिन अब आखिरकार वनप्लस यूजर्स के लिए खुशखबरी आई है. हाल ही में इस फोन ने चीन में सफलतापूर्वक 3सी सर्टिफिकेशन प्राप्त कर लिया है. साथ ही इसे स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी के साथ गीकबेंच पर भी देखा गया है. ब्रांड की तरफ से अब आधिकारिक तौर पर डिवाइस को टीज़ करना शुरू कर दिया गया है. इसके लॉन्च से पहले कुछ अपडेट आए हैं. जिनके बारे में हम नीचे विस्तार से बात कर रहे हैं.

अगस्त में होगा लॉन्च

हालिया वीबो पोस्ट के अनुसार वनप्लस का यह अपकमिंग फोन इसी साल अगस्त के महीने में एंट्री कर सकता है. इसके लिए सटीक तारीख का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन जो लीक्स आए हैं उनके आधार पर तो यही कहा जा सकता है. ब्रांड ने यह भी पुष्टि की कि वनप्लस ऐस 2 प्रो दुनिया का पहला फोन होगा जो Tiangong कूलिंग सिस्टम से लैस होगा. इस प्रणाली को उद्योग में सबसे शक्तिशाली वीसी कहा जाता है, और यह प्रतिस्पर्धा से कम से कम दो पीढ़ी आगे है. कंपनी की तरफ से कहा गया है कि aerospace-grade 3D cooling दुनिया का सबसे पावरफुल वैपर चैम्बर भी माना जाता है.

इसलिए अलग है Oneplus ace 2 pro

Tiangong कूलिंग सिस्टम का वीसी क्षेत्र 9140 मिमी² है, जो उद्योग में सबसे बड़ा है. यह दुनिया एकमात्र ऐसा फोन है जो एकीकृत डुअल-सर्कुलेशन हीट डिसिपेशन सिस्टम और लावल एयर चैनल से लैस है. इसके अलावा इसमें सिस्टम एयरोस्पेस-ग्रेड का इस्तेमाल किया गया है. जिसमें डायमंड थर्मली कंडक्टिव जेल और सुपरकंडक्टिंग थर्मल ग्रेफाइट शामिल हैं. इन खूबियों की वजह से मल्टी टास्किंग और गेमिंग करते हुए ये फोन कभी भी गर्म नहीं होगा. इन फीचर्स के साथ इसमें शक्तिशाली प्रोसेसर भी दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- बेहद कम दाम में Noise के ये धांसू ईयरबड्स हुए लॉन्च,10 मिनट की चार्जिंग में चलेगें 2 घंटे,देखें खासियत

Oneplus ace 2 pro के स्पेक्स

Oneplus ace 2 pro
OnePlus Ace 2 Pro

वनप्लस ऐस 2 प्रो में 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है जो तेज 1.5K रिज़ॉल्यूशन, 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट की पेशकश करेगा. डिवाइस में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 की सुविधा होगी, जिसे 24 जीबी रैम और 1 टीबी तक यूएफएस 4.0 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा. डिवाइस में 150W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बैटरी भी होगी. कैमरे के लिहाज से देखें तो डिवाइस में 32-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा और पीछे की तरफ एक ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की बात कही गई है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर, 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक 32-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस शामिल है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you