टेकआ गई खुशखबरी, इस दिन गदर एंट्री करेगा iPhone...

आ गई खुशखबरी, इस दिन गदर एंट्री करेगा iPhone 15, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

-

होमटेकआ गई खुशखबरी, इस दिन गदर एंट्री करेगा iPhone 15, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

आ गई खुशखबरी, इस दिन गदर एंट्री करेगा iPhone 15, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

Published Date :

Follow Us On :

हाइलाइट्स

  • इस दिन होगी एंट्री
  • iPhone 15 के संभावित स्पेसिफिकेशन
  • iPhone 15 की संभावित कीमत

दिग्गज टेक कंपनी एप्पल के द्वारा iPhone 15 सीरीज के बारे में खुलासा कर दिया गया है लेकिन लॉन्च डेट और कीमत के बारे में सटीक जानकारी नहीं दी गई है. वैसे कंपनी हर बार लाइनअप में कुछ छुट-मुट बदलाव ही करती है लेकिन इस सीरीज में परंपरागत फोन्स की तुलना में ज्यादा बदलाव देखे जा सकते हैं. यही वजह है लॉन्च से पहले ही इसका क्रेज यूजर्स के ऊपर सवार हो गया है. हाल ही में इसके बारे में कुछ अपडेट सामने आए हैं. जिनके बारे में हम नीचे विस्तार से बता रहे हैं.

इस दिन होगी एंट्री

लीक्स के आधार पर ये सीरीज इसी साल सितंबर महीने में दस्तक दे सकती है. इसके लिए कंपनी विशेष कार्यक्रम क्यूपर्टिनो के स्टीव जॉब्स थिएटर में आयोजित कर सकती है. वैसे तो इसके बारे में कंपनी की तरफ से कुछ भी सटीक जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन लीक्स इसके बारे में दिन रोज आते हैं. जिनमें इसके बारे में तमाम तरह की बातें कही जाती है. जो भी हो देखना दिलचस्प होगा कंपनी की ये अपकमिंग सितंबर महीने पेश की जाती है या नहीं.

iPhone 15 के संभावित स्पेसिफिकेशन

इस अपकमिंग फोन में 6.1 इंच का लिक्विड रेटिना डिस्प्ले मिलने की उम्मीद लगाई जा रही है. इस बार कंपनी सीरीज के सभी मॉडल्स में डायनामिक आइलैंड-स्टाइल डिस्प्ले दे सकती है जबकि पहले ये सुविधा प्रो मॉडल्स यूजर्स को ही मिलती थी, इसमें टास्क पूरे करने के लिए A16 बायोनिक चिप मिल सकती है. बात ऑप्टिक्स की करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल इमेज सेंसर वाला ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है. इसमें बैटरी भी ज्यादा पॉवर वाली दी जा सकती है. इसमें iOS सॉफ्टवेयर उपलब्ध कराया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Redmi 12 की कीमतों का हुआ खुलासा,इस दिन होगा लॉन्च,देखें पूरी डिटेल

iPhone 15 की संभावित कीमत

कंपनी की तरफ से कीमतों के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं दी गई है लेकिन लीक्स की माने तो ये 80,000 हजार रुपये के आस-पास पेश किया जा सकता है. कई जगह ये भी कहा गया है कि कंपनी इस बार सीरीज को मंहगी कीमतों पर पेश करेगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you