टेकRedmi 12 की कीमतों का हुआ खुलासा,इस दिन होगा...

Redmi 12 की कीमतों का हुआ खुलासा,इस दिन होगा लॉन्च,देखें पूरी डिटेल

-

होमटेकRedmi 12 की कीमतों का हुआ खुलासा,इस दिन होगा लॉन्च,देखें पूरी डिटेल

Redmi 12 की कीमतों का हुआ खुलासा,इस दिन होगा लॉन्च,देखें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Redmi 12 : टेक कंपनी Redmi के तहत एक के बाद एक नए फोन को बाजार में पेश करती जा रही है,इसी क्रम में कंपनी ने Redmi 12 को 1 अगस्त में लॉन्च करने जा रही है. इसकी लॉन्चिंग से पहले ही इसे अपनी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है.अब इसकी कीमत का खुलासा हो गया है. लीक्स के मुताबिक इसे 10 हजार रूपए से भी कम में खरीदा जा सकता है.आइए आपको रेडमी के इस फोन की संभावित स्पेसिफिकेशन और कीमत आदि के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Redmi 12

संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक्स के मुताबिक रेडमी 12C की डिस्प्ले 6.79 इंच की होगी. डिस्प्ले की सेफ्टी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया जाएगा. स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90hz हो सकता है.स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी हेलियो G88 प्रोसेसर दिया हुआ होगा.

ये भी पढ़ें- THreads ने एक और धांसू फीचर किया शुरू,यूजर्स को होगा अब ये बड़ा फायदा,देखें डिटेल

रैम और कैमरा

स्मार्टफोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आ सकता है.स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के द्वारा 1TB तक बढ़ाने का विकल्प मिलेगा. स्मार्टफोन एंड्राइड 12 पर बेस्ड MIUAI 13 पर संचालित होगा.

कैमरा

स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा होगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट पर होगा.

बैटरी और संभावित कीमत

स्मार्ट फोन को पावर देने के लिए 5000 mAh की बैटरी हो सकती है. जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.फोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट होगा. स्मार्टफोन की संभावित कीमत की बात की जाए तो इसे 9,999 रूपए हो सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you