टेकFree Ott Subscription: मुफ्त में मिलेगा नेटफ्लिक्स और अमेजॉन...

Free Ott Subscription: मुफ्त में मिलेगा नेटफ्लिक्स और अमेजॉन प्राइम वीडियो का मजा, झट से कर डालिए यह काम

-

होमटेकFree Ott Subscription: मुफ्त में मिलेगा नेटफ्लिक्स और अमेजॉन प्राइम वीडियो का मजा, झट से कर डालिए यह काम

Free Ott Subscription: मुफ्त में मिलेगा नेटफ्लिक्स और अमेजॉन प्राइम वीडियो का मजा, झट से कर डालिए यह काम

Published Date :

Follow Us On :

Free Ott Subscription: ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का चलन आज के समय में खूब हो गया है. मार्केट में कई सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स हैं जिन पर अलग-अलग तरह की वेबसीरीज आती हैं. ऐसे में सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन लेना हर किसी के बस की बात नहीं है. अगर आप कोई ऐसा तरीका खोज रहे हैं जिसके जरिए आप मुफ्त में नेटफ्लिक्स और अमेजॉन प्राइम वीडियो का मजा ले सकें तो आज हम आपके लिए एक ऐसा ही तरीका लेकर आ गए हैं. जिसके जरिए आप इन दोनों ही वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर एक से बढ़कर एक धांसू कंटेंट फ्री में देख सकते हैं चलिए आपको बता देते हैं यह तरीका कौन सा है.

यह है तरीका

Free Ott Subscription
Netflix

अगर आप इसका फायदा लेना चाहते हैं तो आपके पास एयरटेल या जियो की सिम होनी चाहिए. सबसे पहला स्टेप यह है कि आपको पोस्टपेड पर स्विच करना होगा. इसके बाद आप नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो का कंटेंट मुफ्त में देख पाएंगे दरअसल, यह कंपनियां एक महीने का मुफ्त ट्रायल दे रही हैं. जिनमें अमेजॉन और नेटफ्लिक्स के अलावा कई और ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिल रहा है चलिए आपको बता देते हैं कौन से रिचार्ज प्लान हैं जो आपको इसके लिए करवाने होंगे.

जियो का 699 रुपये वाला प्लान

जियो के इस प्लान को करवाने के बाद आपको नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम वीडियो, जियो सिनेमा और जियो टीवी का फ्री में सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा. यह मंथली बेसिस पर होता है इसमें आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 जीबी डाटा और हर दिन से एसएमएस का फायदा होता है. जियो की आधिकारिक वेबसाइट पर की गई लिस्टिंग के मुताबिक इस प्लान में 3 मेंबर भी जोड़े जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- अब बिजली बिल भरने से मिलेगी मुक्ति, धूप से चार्ज होने वाले इस Solar Panel से धड़ाधड चलेंगे कूलर पंखे

एयरटेल का यह है सस्ता प्लान

एयरटेल की तरफ से जो प्लान ऑफर किया जा रहा है उसको 1,199 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें भी अमेजॉन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स की सुविधाएं मिल रही हैं लेकिन इसकी कीमत ज्यादा है तो आपको मेंबरशिप भी 1 साल की मिलेगी. इसमें डिजनी प्लस हॉटस्टार, नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम वीडियो और विंक म्यूजिक जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन शामिल है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you