टेकAmazon Sale में मात्र इतनी कीमत में मिल रहा...

Amazon Sale में मात्र इतनी कीमत में मिल रहा है Vivo का ये 64MP कैमरा वाला धांसू फोन,देखें डिटेल

-

होमटेकAmazon Sale में मात्र इतनी कीमत में मिल रहा है Vivo का ये 64MP कैमरा वाला धांसू फोन,देखें डिटेल

Amazon Sale में मात्र इतनी कीमत में मिल रहा है Vivo का ये 64MP कैमरा वाला धांसू फोन,देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

हाल ही में Vivo ने अपना नया स्मार्टफोन Vivo Y100 स्मार्टफोन लॉन्च किया था. ये वीवो का पहला ऐसा फोन है जो कलर चेंजिंग फीचर के साथ आता है. इस फोन में कई सारे दमदार फीचर्स दिए गए हैं जो जिसको ओर भी खास बनाते हैं. इस फोन में 64MP का कैमरा और दमदार प्रोसेसर दिया गया है.Amazon Sale में फिलहाल इस फोन को काफी छूट के साथ बेचा जा रहा है. आइए आपको इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और छूट के बाद जो कीमत है उसके बारे में डिटेल में बताते हैं.

Vivo Y100
Vivo Y100

स्पेसिफिकेशन

Vivo Y100 में 6.38 इंच एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जो 90Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ को सपोर्ट करती है. फोन में 8GB की रैम और 128GB की स्टोरेज दिया गया है.फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 900 प्रोसेसर पर चलता है. बेहतर ग्राफिक्स के लिए इस फोन में Mali G68 जीपीयू दिया गया है.फोन एंड्रॉयड 13 आधारित फन टच ओएस 13 पर चलता है.

ये भी पढ़ें- IQOO Z7 pro 5G के लॉन्च होने से पहले ही लीक हो गई ये जरूरी जानकारी,अब तक का होगा सबसे तेज स्मार्टफोन

कैमरा और बैटरी

Vivo Y100 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का सेकेंडरी सेंसर और 2MP का तीसरा लैंस मिलता है वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है जो 44W को सपोर्ट करती है.

कीमत

कीमत की बात करें तो Vivo Y100 फोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में आता है और इसकी कीमत 23,999 रुपए है ये फोन तीन कलर ऑप्शन- पैसिफिक ब्लू, मेटल ब्लैक और ट्विलाइट गोल्ड में उपलब्ध है. फोन पर आने वाले ऑफर्स के बारे में भी आप चेक कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

8 दिसंबर को बाजार में धमाल मचाने आ रहा Infinix का ये फोन,देखें क्या होंगी खासियतें 

Infinix भारतीय स्मार्टफोन बाजार में यूजर्स के समय समय...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you