टेकगज़ब है ये Foldable Cooler, गर्मियों में इन्वर्टर से...

गज़ब है ये Foldable Cooler, गर्मियों में इन्वर्टर से चलते हुए घर को बना देगा कश्मीर, फीचर्स भी हैं बेजोड़, पढ़ें

-

होमटेकगज़ब है ये Foldable Cooler, गर्मियों में इन्वर्टर से चलते हुए घर को बना देगा कश्मीर, फीचर्स भी हैं बेजोड़, पढ़ें

गज़ब है ये Foldable Cooler, गर्मियों में इन्वर्टर से चलते हुए घर को बना देगा कश्मीर, फीचर्स भी हैं बेजोड़, पढ़ें

Published Date :

Follow Us On :

Foldable Cooler: अगर आप हाल-फिलहाल के दिनों में कोई कूलर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज हम आपको एक बेहतरीन और अनोखे कूलर के बारे में बताने वाले हैं इस कूलर की खासियत है कि यह जरूरत पड़ने पर पूरा खुल जाता है और आप जब चाहे इसे खोल करके एक साइड रख सकते हैं. ट्रैवल करते समय यह कूलर आपके लिए बेहद उपयोगी साबित हो सकता है तो चलिए देर किस बात की जान लेते हैं इस अनोखे कूलर के बारे में पूरी डिटेल्स

ठंडक मिलेगी कश्मीर जैसी

इस फोल्डेबल कूलर की खरीदारी करके आप अपने घर या कार को कश्मीर जैसा ठंडा कर सकते हैं यह कूलर चिलचिलाती गर्मी में भी बढ़िया काम करता है और इसे आसानी से कहीं भी एडजस्ट किया जा सकता है हिंद वेयर कंपनी के द्वारा ऑफर किया जाने वाला यह कूलर फीचर्स के मामले में भी काफी शानदार है. इस कूलर को Hindware कंपनी के द्वारा पेश किया जाता है.

Foldable Cooler की खासियत

इस कूलर को भीषड़ गर्मियों में इस्तेमाल कर सकते हैं. इसमें कूलिंग के लिहाज़ से अच्छा क्वालिटी की मोटर प्रदान की गई है. ये कूलर खासतौर पर ऐसे लोगों के लिए फायदे की डील साबित हो सकता है. जिन्हें बहुत ज्यादा घूमने का शौक है लेकिन धूप और गर्मी की वजह से घूम नहीं पा रहें. ये कूलर कहीं भी आपको ठंडा कूल करने की कैपिसिटी रखता है. इस फोल्डेबल कूलर पर इन दिनों अच्छे खासे ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. इसकी खरीददारी जल्दी करनी पड़ेगी क्यूंकि ये बचत का मौका कुछ ही दिनों के लिए है. खास बात है इस कूलर की साफ सफाई करना बहुत आसान है. इसके लिए कोई स्पेस भी नहीं चाहिए होता है. ये टेबल के नीचे भी समा जाता है.

ये भी पढ़े- Oneplus Pad: वन प्लस का ये टैबलेट मचा देगा धमाल, कंपनी ने कम कीमत में बांध दिए हैं यूजर्स के मज़े, देखें डिटेल

Hindware Foldable Air Cooler कीमत

Hindware कंपनी के इस कूलर में बढ़िया कूलिंग के लिए हनीरकॉम्ब पैटर्न वाले कूलिंग पैड प्रदान किए जाते हैं. वहीं पानी की जाँच के लिए संकेतक की भी सुविधा मिल जाती है. इसका वजन मात्र 13.9 किलोग्राम है. इसकी खरीददारी फिलहाल फ्लिपकार्ट से 13,799 रुपये की कीमत में करी जा सकती है. इस पर कुछ ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you