टेकFlipkart Sale में मिलने वाले डिस्काउंट का हुआ खुलासा,इतने...

Flipkart Sale में मिलने वाले डिस्काउंट का हुआ खुलासा,इतने सस्ते में मिलेगें ये महंगे स्मार्टफोन 

फ्लिपकार्ट की बिग बिलीयन डेज सेल (Flipkart Big Billion Days Sale) शुरू होने वाली है लेकिन उससे पहले ही सेल में मिलने वाले स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर्स का खुलासा कर दिया गया है. आइए आपको इस सेल में स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बताते हैं.

-

होमटेकFlipkart Sale में मिलने वाले डिस्काउंट का हुआ खुलासा,इतने सस्ते में मिलेगें ये महंगे स्मार्टफोन 

Flipkart Sale में मिलने वाले डिस्काउंट का हुआ खुलासा,इतने सस्ते में मिलेगें ये महंगे स्मार्टफोन 

Published Date :

Follow Us On :

Flipkart Sale: जब दीपावली का फेस्टिवल शुरू होता है तब लोग इस इंतजार में होते हैं कि कोई बड़ी सेल आए जिसमें उन्हें हजारों रुपए का फायदा हो. ऐसे लोगों के लिए फ्लिपकार्ट की बिग बिलीयन डेज सेल (Flipkart Big Billion Days Sale) शुरू होने वाली है लेकिन उससे पहले ही सेल में मिलने वाले स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर्स का खुलासा कर दिया गया है. आइए आपको इस सेल में स्मार्टफोन पर मिलने वाले डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में बताते हैं.

Redmi Note 12 5G, Flipkart Sale
Redmi Note 12 5G

Redmi Note 12 5G

रेडमी नोट 12 5G को सेल छूट के बाद 13999 में खरीदा जा सकता है जबकि इसकी कीमत 19999 है. स्मार्टफोन बड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग के साथ दमदार कैमरे से लैस है.

Realme 10 pro, Flipkart Sale
Realme 10 pro 5G

Realme 10 Pro 5G 

रेडमी 10 प्रो 5G स्मार्टफोन को सेल में 15999 में खरीदा जा सकता है. हालांकि इसकी कीमत 20999 रुपए है. यह स्मार्टफोन 108 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ आता है.

ये भी पढ़े : आज Google सेलिब्रेट कर रहा है अपना 25वां जन्मदिन, जानें कैसे बना ये इंटरनेट की दुनिया का किंग

Nothing Phone (1) 5G

आकर्षक डिजाइन के कारण हमेशा चर्चाओं में रहने वाला नथिंग का यह फोन छूट के बाद 23999 में खरीदने का मौका मिल रहा है हालांकि इस फोन की कीमत 37999 है.

Google Pixel 7, Flipkart Sale
Google Pixel 7

Google Pixel 7

Google Pixel 7 को सेल में 36499 की कीमत पर खरीदा जा सकता है. हालांकि इसकी एमआरपी की बात करें तो वह 5999 है इसके साथ ही स्मार्टफोन पर 2500 रुपए का एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा भी ग्राहक उठा सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you