टेकRolex जैसे लुक के साथ लॉन्च हुई Fire Boltt...

Rolex जैसे लुक के साथ लॉन्च हुई Fire Boltt Blizzard स्मार्टवॉच,कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप

-

होमटेकRolex जैसे लुक के साथ लॉन्च हुई Fire Boltt Blizzard स्मार्टवॉच,कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप

Rolex जैसे लुक के साथ लॉन्च हुई Fire Boltt Blizzard स्मार्टवॉच,कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप

Published Date :

Follow Us On :

Fire Boltt Blizzard : दिग्गज वियरेबल कंपनी Fire-Boltt ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Blizzard को लॉन्च कर दिया है. ये वॉच की दमदार फीचर्स के साथ आती है. इस वॉच में कई सारे स्पोर्ट मोड्स और हेल्थ फीचर्स दिए गए हैं जो काफी काम के हैं. आइए जानते हैं इसके धांसू फीचर्स और कीमत के बारे में

Fire-Boltt Blizzard फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Fire-Boltt Blizzard स्मार्टवॉच में 1.28 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजॉलूशन 240×240 पिक्सल है.इस वॉच का डिस्प्ले सिरेमिक बेजल के साथ आता है. ये वॉच स्टेनलेस स्टील बॉडी के साथ आती है साथ ही इसमें राउंड डायल मिलता है.इसमें रोटेटिंग क्राउन का सपोर्ट और ब्लूटूथ कॉलिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं.

Fire Boltt Blizzard
Fire Boltt Blizzard

Fire-Boltt Blizzard स्मार्टवॉच में आपको नंबर सेव करने की सुविधा भी मिलती है. साथ ही इसमें AI वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट भी मिलता है. स्मार्टवॉच में कई सारे हैल्थ फीचर्स दिए गए है जैसे स्लीप मॉनिटरिंग और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग का सपोर्ट मिलता है. ये एक वाटर रेसिस्टेंस स्मार्टवॉच है जो IP67 के साथ आती है. इस वॉच में 220mAh की बैटरी दी गई है जिसको लेकर दावा है कि ये 7 दिन तक चलेगी.

Fire-Boltt Blizzard कीमत

Fire-Boltt Blizzard स्मार्टवॉच की कीमत 3,499 रुपए है. ये बिक्री के लिए कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध है.Fire-Boltt Blizzard स्मार्टवॉच तीन कलर ऑप्शन – ब्रिलियंट सिल्वर, आइकोनिक गोल्ड और मिस्टिक ब्लैक में उपलब्ध है.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें : Oppo ने चुपचाप कॉल रिकॉर्डिंग करने वाला ऐप किया लॉन्च,इन गिने-चुने स्मार्टफोन में करेगा काम,जानें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you