ऑटोBMW की इस बाइक को देख लड़कियां भी जाती...

BMW की इस बाइक को देख लड़कियां भी जाती हैं शरमा, कम कीमत पर मिलता है कार जैसा मजा

-

होमऑटोBMW की इस बाइक को देख लड़कियां भी जाती हैं शरमा, कम कीमत पर मिलता है कार जैसा मजा

BMW की इस बाइक को देख लड़कियां भी जाती हैं शरमा, कम कीमत पर मिलता है कार जैसा मजा

Published Date :

Follow Us On :

BMW G 310 R: बीएमडब्ल्यू अपनी कारों में लग्जरी और एलीट फीचर्स के लिए जाना जाता है। अपनी इसी विरासत को आगे बढ़ाते हुए कंपनी के पास मोटरसाइकिलों की धाकड़ रेंज है। आज आपको इस खबर में बीएमडब्ल्यू की एक धांसू बाइक BMW G 310 R के बारे में बताते हैं। यह बाइक 160 km/h की टॉप स्पीड देती है। यह जानदार बाइक महज 7.5 सेकंड में 100 kmph तक की स्पीड पकड़ लेती है। 

11 लीटर का फ्यूल टैंक

इस बाइक में 313 cc का पावरफुल इंजन दिया गया है। यह दमदार इंजन 30 kmpl तक की हाई माइलेज देता है। बाइक में 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। यह बाइक वजन में 164 kg की है। बाइक का फ्यूल टैंक 11 लीटर का है। BMW G 310 R का बेस वेरिएंट 2.89 लाख रुपये में एक्स शोरूम में ऑफर किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:खत्म हुई सस्ते ईवी स्कूटर की तलाश, आ गया नया Ampere Reo Plus

बाइक में सिंगल पॉड हेडलाइट और एलईडी DRL

फिलहाल कंपनी अपनी इस धांसू बाइक में एक वेरिएंट और चार कलर ऑफर कर रही है। बाइक में 33.52 bhp की पावर और 28 Nm का पीक टॉर्क जनरेट होता है। यह बाइक एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आती है। बाइक में सिंगल पॉड हेडलाइट और एलईडी DRL दिए गए हैं। यह बाइक बॉडी कलर फ्रंट फेंड, मस्कुलर लुक और सिंगल पीट सीट सेटअप के साथ ऑफर की जा रही है।

बाइक में एडजस्टेबल क्लच और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर

इस बाइक में एडजस्टेबल क्लच और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। बाइक में अलॉय व्हील और 17 इंच के टायर मिलते हैं। यह बाइक बाजार में KTM 390 Duke  और Honda CB300R से मुकाबला करती है। बाइक में गड्ढों से बचाने के लिए अपसाइड डाउन फ्रंट फ्रोक सस्पेंशन और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you