टेक9 मई को तहलका मचाने आ रहे हैं Poco...

9 मई को तहलका मचाने आ रहे हैं Poco के ये नए स्मार्टफोन,लॉन्चिंग से पहले ही फीचर्स का हुआ खुलासा

-

होमटेक9 मई को तहलका मचाने आ रहे हैं Poco के ये नए स्मार्टफोन,लॉन्चिंग से पहले ही फीचर्स का हुआ खुलासा

9 मई को तहलका मचाने आ रहे हैं Poco के ये नए स्मार्टफोन,लॉन्चिंग से पहले ही फीचर्स का हुआ खुलासा

Published Date :

Follow Us On :

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Poco 9 मई को भारत में F5 series के अंतर्गत अपने F5 5G और F5 Pro करेगी.लीक्स के अनुसार इन दोनों ही फोन्स में कई कमाल के फीचर्स दिए जाने की संभावना है.आइए लॉन्चिंग से पहले लीक हुए इनके फीचर्स की डिटेल के बारे में आपको बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

टिप्स्टर पारस गुगलानी के अनुसार इन दोनों फोन्स में लगभग एक ही तरह के स्पेसिफिकेशन प्रदान कर सकती है. इसमें 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले जो 120 हर्ट्ज़ के साथ मिल सकती है. इसके इतर Poco F5 में फुल HD+ रेजोल्यूशन मिलने की संभावना है.उम्मीद के मुताबिक दोनों स्मार्टफोन Android 13 ऑपरेटिंग बेस्ड MIUI 12 और संचालित होंगे.

ये भी पढ़ें- 10 मई को होगी Google Pixel 7a की धमाकेदार लॉन्चिंग,फीचर्स उड़ा देंगे होश,तुरंत देखें डिटेल

poco f5 5g
poco f5 5g

रैम

Poco F5 में 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज और Pro वेरिएंट में 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज देखने को मिल सकता है. दोनों स्मार्टफोन में परर्फोंमेंस के लिए स्नैपड्रेगन 7+ gen 2 चिपसेट देखने को मिल जाता है. स्नैपड्रेगन 8+ gen 1 चिरसेट दिया जाने वाला है.

कैमरा

इन दोनों फोन्स के कैमरा सेटअप की बात करें तो 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के मैक्रो लेंस दिए जा सकते हैं. इनमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है.

बैटरी

इन दोनों स्मार्ट फोन में पावर देने के लिए 5000 Mah की बैटरी 30W की चार्जिंग के साथ देखने को मिल सकती है.बता दें कि, ये ब्लैक,ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश किए जाएंगे.जैसे ही फोन लांच होगा जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you