टेकFathers Day Gift: फादर्स डे पर पापा को दें...

Fathers Day Gift: फादर्स डे पर पापा को दें Smart TV का गिफ्ट,फूले नहीं समाएंगे,कीमत भी है कम

-

होमटेकFathers Day Gift: फादर्स डे पर पापा को दें Smart TV का गिफ्ट,फूले नहीं समाएंगे,कीमत भी है कम

Fathers Day Gift: फादर्स डे पर पापा को दें Smart TV का गिफ्ट,फूले नहीं समाएंगे,कीमत भी है कम

Published Date :

Follow Us On :

Fathers Day Gift: Smart TV: फादर्स डे आने वाला है और आप अगर इस मौके पर अपने पिताजी को मनोरंजन करने के लिए कोई शानदार गिफ्ट देना चाहते हैं तो पैनासोनिक (Panasonic) का स्मार्ट टीवी एक शानदार विकल्प साबित हो सकता है.यह स्मार्ट टीवी धांसू फीचर्स से लैस हैं.बता दें, कम्पनी ने अपने 20 नए गूगल टीवी को देश में लांच कर दिया है.ये नए स्मार्ट टीवी में 32 इंच 43 इंच 55 इंच 56 इंच 75 इंच की डिस्प्ले साइज वाले टीवी कम दामों में पेश किए गए हैं. स्मार्ट टीवी में कंपनी ने शानदार डिजाइन, जबरदस्त साउंड क्वालिटी और ऑप्टिमाइज्ड डिस्प्ले के साथ पेश किया है. आइए इन स्मार्ट टीवी की कीमतों के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

फीचर्स

सबसे पहले बात करते हैं स्मार्ट टीवी की डिस्प्ले की. तो बता दें कि यह स्मार्ट टीवी 4K एचडीआर स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ पेश की गई हैं. स्मार्ट टीवी में यूजर को देखने के दौरान अच्छा अनुभव देने के लिए 4K कलर इंज,HDR 10+ और माइक्रो डिमिंग जैसे डिस्प्ले फीचर दिए गए हैं. कंपनी ने स्मार्ट टीवी की डिस्प्ले के चारों ओर के फ्रेम को हटा दिया है, जिसके बाद एक टीवी एक स्लिम डिजाइन का टीवी बन जाता है जो देखने में बेहद आकर्षक लगता है.

ये भी पढ़ें :YouTube ने मोनेटाइजेशन के बदले नियम,अब 500 सब्सक्राइबर होते ही होगी मोटी कमाई,पढ़ें पूरी डिटेल

Fathers Day Gift
TV

कनेक्टिविटी

इस पार्टी में कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें गूगल टीवी ईआरसी सपोर्ट, यूएसपी 2.4, एचडीएमआई 2.1, 3.5 मिनी ऑडियो जैक, ब्लूटूथ के साथ वाईफाई के फीचर दिए गए हैं. स्मार्ट टीवी में यूजर को यूट्यूब, डिजनी,हॉटस्टार,प्राइम वीडियो ,नेटफ्लिक्स जैसे ऐप प्री इंस्टॉल मिलेंगे. कंपनी इन सारी स्मार्ट टीवी के साथ ब्लूटूथ रिमोट भी दे रही है.

कीमत

पैनासोनिक में जिन 20 नए टीवी को लॉन्च किया है उनकी कीमत 19,990 से शुरू होकर ₹319990 तक है. स्मार्ट टीवी 2GB रैम 16GB स्टोरेज के साथ पेश की गई है.पैनासोनिक द्वारा लांच हुई सभी स्मार्ट टीवी ऑडियो टेक्नोलॉजी बूस्टर और 20 वाट स्पीकर के साथ आती हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you