टेकघर में ले सकेंगे अब स्टेडियम-सिनेमा हॉल जैसा मजा,...

घर में ले सकेंगे अब स्टेडियम-सिनेमा हॉल जैसा मजा, JioDive VR हेडसेट हुआ लॉन्च,कीमत भी बहुत कम

-

होमटेकघर में ले सकेंगे अब स्टेडियम-सिनेमा हॉल जैसा मजा, JioDive VR हेडसेट हुआ लॉन्च,कीमत भी बहुत कम

घर में ले सकेंगे अब स्टेडियम-सिनेमा हॉल जैसा मजा, JioDive VR हेडसेट हुआ लॉन्च,कीमत भी बहुत कम

Published Date :

Follow Us On :

देश में Reliance Jio रिलायंस ने टेक्नोलॉजी में नया JioDive VR के नाम से हैडसेट उतार दिया है. जिओ का यह बेस्ट वर्चुअल रियलिटी हेडसेट है जो यूजर को 360 डिग्री स्ट्रीमिंग मोड पर लाइव IPL आदि के साथ वर्चुअल रियलिटी के साथ थियेटर मोड का आनंद देगा. आइए आपको इस JioDive VR की खूबियों और कीमत की जानकारी देते हैं.

फीचर्स

जिओ डाइव स्मार्टफोन पर आधारित हेडसेट है. इस डिवाइस को चलाने के लिए स्मार्टफोन की स्क्रीन का आकार 4.7 इंच से लेकर 6.7 इंच के बीच होना चाहिए. डिवाइस एंड्रॉयड और आईओएस दोनों पर चलेगी. JioDive VR हेडसेट साइड माउंटेड सर्कुलर बिल के साथ आता है जो यूजर को वर्चुअल दुनिया से जोड़ता है. यह हेडसेट यूजर 100 इंच की स्क्रीन आकार का मजा देता है.

ये भी पढ़ें : मौका: Vivo के जबरदस्त फोन को खरीदने पर मिलेगा 20 हजार से ज्यादा का फायदा,तुरंत देखें डिटेल और बना लें अपना

JioDive VR
JioDive VR

मिलेगा 360 डिग्री का एंगल

इसको उपयोग करने के लिए जिओ 4G,Jio 2G,5G या जिओ फाइबर हाई स्पीड डाटा की आवश्यकता होगी. यह हेडसेट आईपीएल आदि को 360 डिग्री में देखने का अच्छा अनुभव देता है. इस हेडसेट से यूजर को अनेकों कैमरा के एंगल से स्टेडियम जैसा फील घर में ही आ जाएगा. यह डिवाइस एप्पल, वनप्लस,सैमसंग, रियलमी, शोआमी, विवो, पोको और नोकिया स्मार्टफोन को सपोर्ट करेगी.

कीमत

JioDive VR हैंडसेट की कीमत की बात करें तो इसे 1299 रुपए में खरीदा जा सकता है. यह ब्लैक कलर में आता है इसे जियो की आधिकारिक वेबसाइट और जिओ मार्ट से यूजर खरीद सकते हैं. पेटीएम वॉलेट से इसे खरीदने पर ₹500 का कैशबैक भी ऑफर किया जा रहा है.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you