टेकElon Musk vs Mark Zuckerberg के बीच इस दिन...

Elon Musk vs Mark Zuckerberg के बीच इस दिन होगी फाइट, यहां से देख पाएंगे लाइव

-

होमटेकElon Musk vs Mark Zuckerberg के बीच इस दिन होगी फाइट, यहां से देख पाएंगे लाइव

Elon Musk vs Mark Zuckerberg के बीच इस दिन होगी फाइट, यहां से देख पाएंगे लाइव

Published Date :

Follow Us On :

Elon Musk vs Mark Zuckerberg इस फाइट की लंबे समय से चर्चा चल रही है दोनों ही अपने-अपने गेम के धुरंधर हैं भले ही मस्क पैसे के मामले में मार्क जुकरबर्ग से आगे हो सकते हैं लेकिन इनका रुतबा भी कम नहीं है. आपको याद होगा कुछ दिनों पहले दोनों दिग्गजों ने केज फाइट का ऐलान किया था. हालांकि उस समय लगा कि ये सब सस्ते बस्ते निपट जाएगा लेकिन एक बार फिर से मस्क ने कहा कि ये फाइट टली नहीं है बल्कि इस फाइट के लिए हम दोनों ट्रैनिंग कर रहे हैं साथ ही मस्क ने वह तरीका भी बताया है जहां इस फाइट को लाइव देख पाएंगे.

यहां देख पाएंगे लाइव

एलन मस्क और मार्क जुकबर्ग के बीच होने वाली इस केज फाइट को दर्शक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लाइव देख पाएंगे. इतना ही नहीं मस्क ने ये भी बताया है कि इस फाइट से जो भी पैसा इकट्ठा होगा, उसको चैरिटी में दान कर दिया जाएगा. बता दें मस्क के पोस्ट को देखकर तो ये लड़ाई सिर्फ एकतरफा लग रही है क्योंकि पहले भले ही एक्टिव नजर आ रहे थे लेकिन इस पर मार्क जुकरबर्ग की तरफ से कुछ भी प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. जो भी ये लड़ाई दिलचस्प मोड तभी लेगी जब इसमें जुकरबर्ग की भी एंट्री हो जाएगी. खबर लिखे जाने तक तो कोई प्रतिक्रिया आई नहीं है हालांकि इसका इंतजार लोग बेसब्री से कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Redmi 12 Series: इस फोन को सस्ती कीमत में खरीदने के लिए टूट पड़े लोग, बिक्री में लॉन्च के दिन ही बन गया तगड़ा रिकॉर्ड

जुकरबर्ग ने स्वीकार किया चैलेंज

बता दें कुछ दिनों पहले मस्क के खिलाफ होने वाली केज फाइट के लिए जो चुनौती दी गई थी उसको जुकुबर्ग ने थ्रेड्स पर रिप्लाई के जरिये स्वीकार किया था जिसके बाद ये फाइट और भी रोचक मोड में आ गई है. आपको जानकर अचरज हो सकता है मार्क जुकरबर्ग Jiui Jitsu फाइटर हैं. वहीं दूसरी तरफ ट्विटर के मालिक ने दावा ठोका है कि वो भी एक समय अफ्रीका में हार्ड कोर रियल स्ट्रीट फाइट किया करते थे. गौरतलब है मस्क का जन्म वहीं हुआ और यहां इन्होंने लंबा समय बिताया था.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you