टेकCHEAPEST FAN:सिर्फ 380 रुपये में ये पंखा होगा आपका,...

CHEAPEST FAN:सिर्फ 380 रुपये में ये पंखा होगा आपका, गर्मी में बना देगा सर्दी का माहौल, जल्दी जानें

-

होमटेकCHEAPEST FAN:सिर्फ 380 रुपये में ये पंखा होगा आपका, गर्मी में बना देगा सर्दी का माहौल, जल्दी जानें

CHEAPEST FAN:सिर्फ 380 रुपये में ये पंखा होगा आपका, गर्मी में बना देगा सर्दी का माहौल, जल्दी जानें

Published Date :

Follow Us On :

CHEAPEST FAN: अगर आप सस्ते में अच्छी क्वालिटी का पंखा खरीदने की सोच रहें हैं तो आपके लिए हम एक बेहतरीन पंखा लेकर आ गए हैं. जो कीमत के मामले में तो बहुत कम है लेकिन फीचर्स के मामले में काफी तगड़ा है. खास बात है कि इसमें बिजली की खपत न के बराबर है. तो चलिए इस पंखे की डिटेल्स आपको बता देते हैं.

JY-SuperTable Solar Fan Set

CHEAPEST FAN
image credit google

इस टेबल फैन पर इन दिनों ऑफर्स की भरमार चल रही है. जिसका फायदा आप उठा सकते हैं. इस फैन को Flipkart से 63 % के भारी डिस्काउंट के साथ अपना बनाया जा सकता है. डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत महज़ 1,299 रुपये रह जाती है. ये फैन एक यूएसबी पोर्ट के साथ आता है. अगर आप इस फैन की खरीददारी करते हैं तो ये डील बेहद फायदे का सौदा है.

ये भी पढ़ें- Fire Boltt Rock स्मार्टवॉच मचा रही है धमाल, फीचर्स के मामले में दूर दूर तक मुकाबले में नहीं है कोई

Electronics Crafts Table Solar Fan Set

इस पंखे की कीमत बहुत कम है और इन दिनों तो इस पर डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. इसकी कीमत 799 रुपये है लेकिन फिलहाल इसे 379 रुपये में आप खरीद सकते हैं. इस पंखे में 12 वॉट की Mini DC Motor लगी हुई है. साथ में इस पंखे को Flipkart Pay Leter के जरिए भी लिया जा सकता है.

Vasundhara Traders Pedestal Solar Fan Set

इस पंखे की कीमत फिलहाल Flipkart पर 594 रुपये है लेकिन इसकी असल कीमत 960 रुपये है. इस समय पंखे पर ऑफर दिया जा रहा है. पंखा सोलर टेक्नोलॉजी पर काम करता है, इसमें डीसी मोटर प्रदान की गई है. जो अच्छी क्वालिटी की मिल जाती है. खास बात है कि ये बहुत कम बिजली की खपत करता है.

d.Light SF20 सोलर रिचार्जेबल फैन

ये गज़ब का पंखा इनबिल्ट एलईडी लाइट के साथ आता है, इसमें 16 वॉट का सोलर पैनल प्रदान किया जाता है. जो कि लाइट जाने के बाद भी कई घंटे तक चलता रहता है. इस पंखे का यूज़ करना आपके लिए एक दम शिमला वाली देगा. इसकी कीमत की बात करें तो ये 4,195 रुपये की कीमत पर ऑनलाइन उपलब्ध है. इस पर इन दिनों कई डिस्काउंट भी दिए जा रहे हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you