टेकदाम में सस्ता और फीचर्स में अच्छा Moto का...

दाम में सस्ता और फीचर्स में अच्छा Moto का ये धांसू स्मार्टफोन जल्द होना वाला है लॉन्च, देखें पूरी डिटेल

-

होमटेकदाम में सस्ता और फीचर्स में अच्छा Moto का ये धांसू स्मार्टफोन जल्द होना वाला है लॉन्च, देखें पूरी डिटेल

दाम में सस्ता और फीचर्स में अच्छा Moto का ये धांसू स्मार्टफोन जल्द होना वाला है लॉन्च, देखें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Moto: मशहूर इलेक्ट्रॉनिक कंपनी मोटोरोला आखिरकार लंबे इंतजार के बाद अपना बजट स्मार्टफोन Moto G13 बहुत जल्द लॉन्च करने वाली है. कंपनी का ये स्मार्टफोन एक ऐसा बजट फोन है जिसमें कम दाम में शानदार फीचर्स दिए जाएंगे. आइए आपको इस फोन के संभावित फीचर्स,कीमत के बारे में बताते हैं.

फीचर्स

सबसे पहले बात करते हैं स्मार्टफोन की डिस्प्ले की. ग्लोबल वैरीअंट में इस स्मार्टफोन के अंदर 6. 5 इंच की एचडी प्लस LCD डिस्प्ले दी गई है. जिसका रिफ्रेश रेट 90HZ और पीक ब्राइटनेस 400nits की मिलती है.

रैम

रैम की अगर बात करें तो कंपनी से 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में भारतीय मार्केट में उतार सकती है.उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इ स्मार्टफोन को सिंगल वेरिएंट में पेश करेगी.

Moto E13
image credit(Google)

कैमरा

कैमरा की बात करें तो यह स्मार्टफोन ट्रिपल रियर सेंसर के साथ आएगा. फोटोग्राफी के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा.

बैटरी

वहीं अगर बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी होगी जिसे 10W टर्बो फायर वायर चार्जिंग का सपोर्ट हासिल होगा.

संभावित कीमत

फोन कि अगर कीमत की बात करें तो उम्मीद की जा रही है कि इस फोन को ₹12000 से भी कम कीमत में भारत में पेश किया जा सकता है. अगर आप मोटो का कोई सस्ता और अच्छा फोन खरीदना चाहते हैं तो इस फोन के भारत में लॉन्च होने का इंतजार कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Apple फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी, iPhone के इस मॉडल पर मिल रही है ₹10 हजार की छूट,चुकें ना मौका

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you