टेकChargeable Fan: आपकी गर्म किचन को मिनटों में ठंडा...

Chargeable Fan: आपकी गर्म किचन को मिनटों में ठंडा कर देगा ये छोटू पंखा,मात्र 900 रुपए है कीमत,पढ़ें डिटेल

-

होमटेकChargeable Fan: आपकी गर्म किचन को मिनटों में ठंडा कर देगा ये छोटू पंखा,मात्र 900 रुपए है कीमत,पढ़ें डिटेल

Chargeable Fan: आपकी गर्म किचन को मिनटों में ठंडा कर देगा ये छोटू पंखा,मात्र 900 रुपए है कीमत,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Chargeable Fan: अब धीरे धीरे सर्दी का मौसम जाता जा रहा है और गर्मी का मौसम आता जा रहा है. गर्मी के मौसम में जब आप किचन में काम करते हैं तो बहुत दिक्कत का सामना करना पड़ता है. उसी दिक्कत से बचाने के लिए आज हम आपको ऐसे चार्जेबल पंखों (Chargeable Fan) के बारे में बताने वाले हैं जो बिना बिजली के भी घंटों काम करेगा और कीमत में भी काफी सस्ते हैं ये पंखा काफी अच्छी स्पीड में हवा देता है.आइए आपको पंखे की कीमत के बारे में बताते हैं.

Bajaj Chargeble Mini Fan

सबसे पहले बात करते हैं Bajaj Chargeble Mini Fan की.इस फेन के बारे में आपको बताएं तो यह एक बार चार्ज करने पर बिना रुके 4 घंटे तक चल सकता है. यह पंखा यूएसबी से चार्ज होता है. इसमें Li-Ion Battery लगी हुई है. पंखे में एक क्लिप लगी है, जिससे इसको कहीं भी फिट किया जा सकता है. इसकी कीमत की बात करें तो कंपनी ने उसके दाम 1620 रूपये निर्धारित किए हैं. लेकिन अमेज़न पर आप इसे मात्र 906 रुपये में खरीद सकते हैं. फैन को फ्लिपकार्ट से भी खरीदा जा सकता है.

Chargeable Fan
image SOUES GOOGLE

Smartdevil Fan

अब बात करते हैं Smartdevil के दूसरे पंखे की. Smartdevil का ये एक पोर्टेबल फैन है जो दमदार बैटरी के साथ आता है. इसकी बैटरी के बात करें तो इसमें 3000mAh की बैटरी दी गई है.एक बार चार्ज में ये फोन 15 घंटे तक चल सकता है. इसे ऑनलाइन वेबसाइट के माध्यम 1824 रुपये में खरीद सकते हैं.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें: Oppo A51 Pro 5G: DSLR को टक्कर देने आ रहा 7100MAh की बैटरी वाला ओप्पो का ये स्मार्टफोन, देखें डिटेल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you