टेक60% डिस्काउज्ट में मिल रहे Ceiling fan, देखें कहां...

60% डिस्काउज्ट में मिल रहे Ceiling fan, देखें कहां चल रहा ऑफर

Ceiling fan Discount Offer: अगर आप अपने घर के लिए स्टाइलिश सीलिंग फैन (Ceiling fan) खरीदने का प्लान बना रहे हैं. तो अमेजॉन पर चल रहे हैं ऑफर में आप अच्छे क्वालिटी के ब्रांड सीलिंग फैन बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं.

-

होमटेक60% डिस्काउज्ट में मिल रहे Ceiling fan, देखें कहां चल रहा ऑफर

60% डिस्काउज्ट में मिल रहे Ceiling fan, देखें कहां चल रहा ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Ceiling fan Discount Offer: घर में लोग ऐसी, कूलर के अलावा सीलिंग फैन (Ceiling fan) का इस्तेमाल करते हैं. सीलिंग फैन के इस्तेमाल से लोगों को कई सारे फायदा भी होता हैं. खैर अगर आप नया सीलिंग फैन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो अमेजॉन पर चल रहा ऑफर आपके लिए बेस्ट मौका है. क्योंकि यहां पर आपको एक से बढ़कर एक ब्रांडेड स्टाइलिश सीलिंग फैन जो बिजली की खपत को काम करते हैं अच्छे दामों में मिल रहे हैं. जिसे आप डिस्काउंट का फायदा उठाते हुए खरीद सकते हैं. आइए देखते हैं ऑफर …

Ceiling fan
Ceiling fan Discount Offer

Crompton Ceiling fan

क्रॉम्पटन कंपनी किया सीलिंग फैन एल्युमिनियम मैटेरियल से तैयार किया गया है. जिसे आप अपने बेडरूम हॉल में इस्तेमाल कर सकते हैं. इसकी मैक्सिमम स्पीड 5 है. जिसकी कीमत मार्केट में 3,139 रुपए है और Amazon पर चल रहे हैं ऑफर में आप 49% डिस्काउंट के साथ 1,599 रुपए खरीद सकते हैं.

Orient Electric Ceiling fan

ओरिएंट का यह सीलिंग फैन 2 साल की वारंटी के साथ आता है. इसमें कई कलर ऑप्शन दिए गए हैं. जिसे आप 46% डिस्काउंट के साथ 1,699 रुपए में खरीद सकते हैं. हालांकि, इसकी कीमत 3,150 रुपए मार्केट में है. खासकर लोग इसे इसके डिजाइन और लुक की वजह से पसंद करते हैं और अपने घर के अलावा हाल में इसका इस्तेमाल करते हैं.

ये भी पढ़ें: 60% डिस्काउंट में मिल रहा Office Chairs, अब लेटकर नहीं बैठकर करें ऑफिस का पूरा काम

Luminous Dhoom Ceiling fan

लुमिनस का यह सीलिंग फैन 52 वाट की हाई स्पीड के साथ आता है. इसमें बिजली खपत कम है और कंपनी से 2 साल के वारंटी के साथ मार्केट में पेश की है. जबकि इसकी बॉडी इतनी शानदार है कि लोग इसे देखते हैं तुरंत पसंद कर लेते हैं और अगर आप इसे खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो 2,940 रुपए में नहीं बल्कि 46% डिस्काउंट के साथ 1,599 रुपए में खरीद सकते हैं.

नोट:- इस लेख को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि कीमत ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट से ली गई है. यहां कीमत में समय-समय पर बदलाव होता रहता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you