ऑटोकंटाप लुक और घोड़े सी रफ्तार वाली Bajaj Pulsar...

कंटाप लुक और घोड़े सी रफ्तार वाली Bajaj Pulsar बाइक को खरीदें महज ₹62 हजार में, यहां पर मिल रहा ऑफर

Bajaj Pulsar 150 : देश में बजाज पल्सर के बाइक को काफी पसंद किया जाता है. युवा ग्राहक इसके लुक से लेकर फीचर्स और परफार्मेंस तक के दीवाने हैं. हालांकि, इसकी कीमत थोड़ी अधिक है.

-

होमऑटोकंटाप लुक और घोड़े सी रफ्तार वाली Bajaj Pulsar बाइक को खरीदें महज ₹62 हजार में, यहां पर मिल रहा ऑफर

कंटाप लुक और घोड़े सी रफ्तार वाली Bajaj Pulsar बाइक को खरीदें महज ₹62 हजार में, यहां पर मिल रहा ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Pulsar 150 : देश में बजाज पल्सर के बाइक को काफी पसंद किया जाता है. युवा ग्राहक इसके लुक से लेकर फीचर्स और परफार्मेंस तक के दीवाने हैं. हालांकि, इसकी कीमत थोड़ी अधिक है. लेकिन अगर आपने इसे खरीदने का मन बना लिया है तो हम आपके लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आए हैं जिसकी मदद से आप इसे आधे से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं.

अगर बात की जाएं Bajaj Pulsar 150 बाइक के कीमत के बारे में तो आपको बता दें, ये बाइक आपको 1.36 लाख रुपए ऑन रोड कीमत में मिलेगी. लेकिन आप बिना जेब ढीला किए इस बाइक को सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो ओएलएक्स पर मिल रहे इस ऑफर से बढ़िया डील कोई नहीं जो सकता है. और यदि अपने इसे खरीदने में जरा सा भी देरी की तो ये मौका दुबारा लाइक कर नहीं आएगा.

महज 62 हजार रुपए में घर ले जाएं Bajaj Pulsar 150

आज के समय में कई ऐसी ऑनलाइन सामने की खरीद बिक्री करने वाली वेबसाइट मौजूद है जो से दिन ग्राहकों के लिए अच्छा डील लेकर आते रहती है. इसी में एक नाम ओएलएक्स का है..इस वेबसाईट पर बजाज पल्सर 150 को लिस्ट किया गया है. बता दें, ये बाइक 2017 मॉडल है और इसे अभी तक 30 हजार किलोमीटर ही चलाया जा चुका है. खास बात ये हैं कि यहां पर इसकी कीमत नई बाइक के आधे से भी कम है. बजाज पल्सर 150 की कीमत 62 रुपए ही है.

ये भी पढे़ : TVS के इस ऑफर ने किया सबको हैरान, महज ₹3,823 में मिल रही नई TVS Raider 125, माइलेज भी है धांसू

इन खूबियों के साथ आती है ये बाइक

घोड़े की रफ्तार के चलने वाली इस बाइक में 149.5cc, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 13.8बीएचपी की पावर और 13.4एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन जेनरेट करने वाली ये बाइक 47 किलोमीटर का माइलेज देती है.

Note: लेख में दी गई जानकारी की सटीकता और वास्तविकता सुनिश्चित करने का हर सम्भव प्रयास किया गया है. लेकिन फिर भी गाड़ी खरीदने से पहले आवश्यक दस्तावेजों की जाँच पड़ताल कर लें. हमारा उद्देश्य आपको सिर्फ जानकारी उपलब्ध कराना है Bloggistan इसकी नैतिक जिम्मेदारी नहीं लेता.

 आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you