ऑटोTVS के इस ऑफर ने किया सबको हैरान, महज...

TVS के इस ऑफर ने किया सबको हैरान, महज ₹3,823 में मिल रही नई TVS Raider 125, माइलेज भी है धांसू

TVS Raider 125 : यदि आप भी अपने से बजट सेगमेंट में एक बढ़िया माइलेज देने वाली बाइक ढूंढ रहे हैं तो आप TVS Rider के बारे में विचार कर सकते हैं.

-

होमऑटोTVS के इस ऑफर ने किया सबको हैरान, महज ₹3,823 में मिल रही नई TVS Raider 125, माइलेज भी है धांसू

TVS के इस ऑफर ने किया सबको हैरान, महज ₹3,823 में मिल रही नई TVS Raider 125, माइलेज भी है धांसू

Published Date :

Follow Us On :

TVS Raider 125 : बढ़ते काम के प्रेशर और समय की कमी होने के कारण गाड़ी हमारे जीवन का एक अहम हिस्सा बन गई है. घर का काम हो या ऑफिस जाना हो.. हर चीज में मोटरसाइकिल की जरूरत पड़ती है. ऐसे में यदि आप भी अपने से बजट सेगमेंट में एक बढ़िया माइलेज देने वाली बाइक ढूंढ रहे हैं तो आप TVS Rider के बारे में विचार कर सकते हैं. आपको बता दें, ये कंपनी की सबसे अधिक बिकने वाली मोटरसाइकिल है. ऐसे में चलिए इसके बार में डिटेल से जानते हैं.

यदि आप TVS Rider 125 के सिंगल सीट डिस्क वेरिएंट को खरीदते हैं तो ये 95,871 रूपए (एक्स शोरूम) में मिलेगी. हालांकि, ऑन रोड इसकी प्राइस 1.11 लाख रुपए है. बात करें इस बाइक के माइलेज के बारे में तो आपको बता दें, इस बाइक का लुक जितना खूबसूरत है उतना ही अधिक माइलेज देती है. इसमें एक लीटर पेट्रोल भरवाने पर आसानी से 56 किलोमीटर तक की दूरी तय किया जा सकता है. टीवीएस मोटर ने इस बाइक को तीन वेरिएंट – ड्रम, डिस्क और कनेक्टेड में पेश किया है. साथ ही इसमें कई रंग भी मिलते हैं.

ये भी पढे़ : Kawasaki Ninja का काम खराब करने आई Yamaha YZF-R3 बाइक, पावरफुल इंजन के साथ माइलेज है दमदार

क्या है कम्पनी का फाइनेंस प्लान

यदि आपके पास इस बाइक को खरीदने के लिए 1.11 लाख रूपये नहीं है और आप इसे किस्त पर खरीदने का सोच रहे हैं तो ये समय बिलकुल सही है. क्योंकि अभी इसे खरीदने पर आपको किसी भी बैंक से 1.05 लाख रुपए का लोन मिल जायेगा. जिसके बाद कम्पनी को 9.7% के व्याज दर से 3 साल तक आपको हर महीने 3,823 रुपए ईएमआई देना होगा. तथा कंपनी को 5,572 रुपए डाउन पेमेंट करना होगा.

 TVS Raider 125 : मिलते हैं शानदार फीचर्स

इस बाइक को आधुनिक फीचर्स से लैस करके तैयार किया गया है. जैसे ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एलईडी हैडलाइट, एलईडी टेल लाइट्स, TFT डिस्प्ले, वाइस एसिस्ट फंक्शन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट आदि. ये बाइक SmartXconnect टेक्नोलॉजी से लैस है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you