भारतIRCTC किफायती दाम में फ्लाइट से करवा रहा पुरी,भुवनेश्वर...

IRCTC किफायती दाम में फ्लाइट से करवा रहा पुरी,भुवनेश्वर और कोणार्क की यात्रा,लपक लें मौका 

IRCTC Tour our Package: आईआरसीटीसी देश के अंदर और देश से बाहर किफायती दाम में आकर्षक टूर करने के लिए जाते जानी जाती है. अगर आप भी आईआरसीटीसी के द्वारा ओडिशा के ऐतिहासिक मंदिरों के दर्शन करना चाहते हैं तो आपके लिए आईआरसीटीसी ठीक टूर पैकेज लेकर के आया है.

-

होमभारतIRCTC किफायती दाम में फ्लाइट से करवा रहा पुरी,भुवनेश्वर और कोणार्क की यात्रा,लपक लें मौका 

IRCTC किफायती दाम में फ्लाइट से करवा रहा पुरी,भुवनेश्वर और कोणार्क की यात्रा,लपक लें मौका 

Published Date :

Follow Us On :

IRCTC Tour our Package: आईआरसीटीसी देश के अंदर और देश से बाहर किफायती दाम में आकर्षक टूर कराने के लिए जानी जाती है. अगर आप भी आईआरसीटीसी के द्वारा ओडिशा के ऐतिहासिक मंदिरों के दर्शन करना चाहते हैं तो आपके लिए आईआरसीटीसी टूर पैकेज लेकर के आया है.

IRCTC Odisha Tour Package
IRCTC Odisha Tour Package

इन जगहों पर घूमने का मिलेगा मौका 

आईआरसीटीसी के टूर पैकेज के अंतर्गत भुवनेश्वर, कोणार्क और पुरी के  ऐतिहासिक मंदिरों को दिखाया जाएगा. इसके साथ ही आप कोणार्क के सूर्य मंदिर में होने वाले डांस फेस्टिवल का आनंद उठा सकेंगे. स्कूल पैकेज की शुरुआत एक दिसंबर 2023 से होगी और यह 5 दिन चार रात यानी 5 दिसंबर 2023 तक चलेगा.

ये भी पढ़ें :निशा बांगरे की टिकट पर सस्पेंस में कमलनाथ बोले- दिल्ली से होगा फैसला,मनोज मालवे को मिला B फार्म

लखनऊ से होगी शुरुआत 

इस पैकेज की शुरुआत लखनऊ से होगी. फ्लाइट द्वारा लखनऊ से भुवनेश्वर तक ले जाया जाएगा. उसके बाद AC गाड़ियों द्वारा टूरिस्ट प्लेस को कवर किया जाएगा. आईआरसीटीसी द्वारा आने – जाने,रहने – खाने की व्यवस्थाएं की जाएंगी.

इतना आएगा खर्चा

अब बात करते हैं टूर पैकेज में आने वाले खर्च की तो बता दें कि अगर एक ही व्यक्ति बुकिंग करता है तो उसे 50500 रूपए देने होंगे.अगर 2 लोग शेयरिंग में जाते हैं तो उन्हें 39400 प्रति व्यक्ति देने होंगे .अगर 3 लोग शेयरिंग में रह सकते हैं और एक साथ टिकट बुक करते हैं तो यह खर्च प्रति व्यक्ति 37100 होगा. वहीं 5 साल से लेकर 11 साल के बच्चे के लिए बेड लेने पर 32200 देने होंगे.वहीं अगर बच्चे के लिए बेड नहीं लिया जाता तो 3400 देने होंगे. इस टूर पैकेज की बुकिंग आप आईआरसीटीसी की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर कर सकते हैं.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you