टेक60% डिस्काउंट में मिल रहा Office Chairs, अब लेटकर...

60% डिस्काउंट में मिल रहा Office Chairs, अब लेटकर नहीं बैठकर करें ऑफिस का पूरा काम

Office Chairs Discount: अगर आप ऑफिस ही कर्मचारियों के लिए या फिर गेम खेलने के लिए कुर्सी खरीदने का प्लानिंग बना रहे हैं तो यहां पर ऑफर में मिल रहे बेहद कम कीमत के साथ खरीद सकते हैं.

-

होमटेक60% डिस्काउंट में मिल रहा Office Chairs, अब लेटकर नहीं बैठकर करें ऑफिस का पूरा काम

60% डिस्काउंट में मिल रहा Office Chairs, अब लेटकर नहीं बैठकर करें ऑफिस का पूरा काम

Published Date :

Follow Us On :

Office Chairs Discount: अगर आप ऑफिस में कर्मचारियों के लिए या फिर अपने लिए एक आरामदायक बेहतर डिजाइन वाली कुर्सी खरीदने का प्लान बना रहे हैं. तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ही कुर्सी लेकर आए हैं जो आपको बेहद कम कीमत में टिकाऊ और लंबे समय तक आपका साथ देने के लिए तैयार है. कंपनियां इन्हें बेहतरीन तरीके से डिजाइन कर मजबूती के साथ पेश की हैं. तो आइए इस ऑफर के बारे में जानते है.

Office Chairs
Office Chairs Discount

Innowin Venture Premium Chairs

कंफर्ट और बेहतरीन डिजाइन के लिए यह चेयर खासकर पसंद किया जाता है. जिसे कंपनी ने ऑफिस चेयर के तौर पर तैयार किया है. हालांकि, से आप अपने गेमिंग रूम में भी यूज कर सकते हैं. इस चेयर को आप 360 डिग्री घूम सकते हैं और आरामदायक कंफर्ट के लिए बड़ी सुविधाजनक मानी जाती है. जिसकी कीमत 18,400 रुपए है. वहीं मिल रहे डिस्काउंट में आप इसे 8 हजार रुपए में खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: मात्र ₹7,999 रुपए में मिल रहा Realme का 50MP कैमरा वाला फोन, यहां से करें ऑर्डर

Drogo Premium Ergonomic chairs

या कुर्सी एक हाई बैंक कर्मचारी या आधुनिक रूप से गेमिंग के लिए तैयार की गई है. जो लगातार 10 से 12 घंटे कुर्सी पर बैठने की आदत को सोफे जैसा फील करती हैं. कंपनी ने इस कुर्सी को खास कर उन लोगों के लिए तैयार किया है जो लोग लगातार बैठकर गेम खेलते हैं या फिर लंबे समय तक ऑफिस में बैठकर काम करते हैं. इसकी कीमत 10,900 रुपए है. लेकिन ऑफर में आप इसे बेहद कम कीमत में खरीद सकते है.

Beaatho Verona Mesh Chairs

अगर आपको पूरी तरह आरामदायक कुर्सी चाहिए और डिजाइन में भी होनी चाहिए तो आप इस बेहतरीन कुर्सी को देख सकते हैं. अगर आप इसे खरीदना चाहे तो ऑनलाइन भी ऑर्डर कर सकते हैं जो बेहद कम कीमत में आपके घर तक पहुंच जाएगी. वैसे तो इसकी कीमत 9,999 रुपए है लेकिन ऑफर में आप इसे 4 हजार रुपए के आसपास खरीद सकते है.

नोट:- इस लेख को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि कीमत ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट से ली गई है. यहां कीमत में समय-समय पर बदलाव होता रहता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you