टेक50% तक की छूट पर खरीदें Bajaj जैसे टॉप...

50% तक की छूट पर खरीदें Bajaj जैसे टॉप ब्रांड के गीजर, यहां चल रहा बंपर ऑफर

-

होमटेक50% तक की छूट पर खरीदें Bajaj जैसे टॉप ब्रांड के गीजर, यहां चल रहा बंपर ऑफर

50% तक की छूट पर खरीदें Bajaj जैसे टॉप ब्रांड के गीजर, यहां चल रहा बंपर ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Geyser Discount: दिवाली के बाद से देश के अलग-अलग राज्यों में ठंड अपना असर दिखना शुरू कर दिया है. अब ऐसे में लोगों को सुबह ऑफिस और बच्चों को स्कूल जाने के अलावा घर में काम करने वाली महिलाओं को किचन में गर्म पानी की जरूरत पड़ने लगी है. ऐसे में इस जरूरत को देखते हुए कई कंपनियों ने कम कीमत में टॉप ब्रांड के गीजर को ऑनलाइन कमर्शियल प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट और अमेजॉन पर फेस्टिवल सीजन में लिस्ट किया था. लेकिन अगर आपने इसका फायदा नहीं उठा पाया है तो आज हम आपके लिए ऐसे ही कुछ टॉप ब्रांड की गीजर लेकर आए हैं जो आपको पहले डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं.

Crompton Amica 15-L Geyser

यह वाटर हीटर फ्री इंस्टॉलेशन की सुविधा के साथ मार्केट में मौजूद है यानी कि आप इस आर्डर कर फ्री में अपने घर में लगवा सकते हैं. वहीं यह 5 स्टार की पावर रेटिंग के साथ भी आता है. जिसकी कीमत मार्केट में 11,500 रुपए है. लेकिन Amazon पर चल रहे ऑफर में इसे 40% से अधिक डिस्काउंट के साथ मात्र 6,820 रुपए में खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: ठंडी हवा से छुटकारा दिलाएंगे ये Room Heater,यहां मिल रहे हैवी डिस्काउंट में, देखें

Bajaj New Shakti Neo 15L Water Heater

Bajaj का यह Bajaj New Shakti Neo 15L Water Heater 15 लीटर टैंक कैपेसिटी के साथ आता है. इसकी कीमत मार्केट में 13,150 रुपए है लेकिन ऑफर में इसे 5,900 रुपए में खरीद सकते है. इसके अलावा इसमें स्र्वल फ्लो टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. जिसकी वजह से यह पानी को जल्द गर्म कर देता है.

Candes Geyser 10 Litre Water Heater

Candes Geyser Water Heater को कंपनी ने कमाल की टेक्नोलॉजी के साथ जोड़ा है. जिसकी वजह से यह काफी जल्द पानी को गर्म कर देता और लंबे समय तक वैसे का वैसा ही रहता है. वहीं इसमें तंग न लगने के लिए स्पेशल एंटी रस्ट बॉडी दिया है. इसकी कीमत 6,299 रुपए है लेकिन ऑफर में आप इसे 3,349 रुपए की कीमत में खरीद सकते है.

नोट:- Amazon पर चल रहे इस बेहद खास ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि कीमत और ऑफर में बदलाव होता रहता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you