टेक80% डिस्काउंट में घर लाएं ये 2 बर्नर वाले...

80% डिस्काउंट में घर लाएं ये 2 बर्नर वाले Gas Stove,गैस भी होगी कम खर्च

अमेजॉन (Amazon) पर चल रहे बंपर सेल में आप डबल बर्नर गैस स्टोव (Double Burner Gas Stove) 80% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. यहां उन टॉप ब्रांड गैस स्टोव की लिस्ट दी गई है जो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है..

-

होमटेक80% डिस्काउंट में घर लाएं ये 2 बर्नर वाले Gas Stove,गैस भी होगी कम खर्च

80% डिस्काउंट में घर लाएं ये 2 बर्नर वाले Gas Stove,गैस भी होगी कम खर्च

Published Date :

Follow Us On :

अमेजॉन (Amazon) पर ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल चल रहा है. यहां इलेक्ट्रिक गैजेट से लेकर घरेलू उपयोग के सभी सामानों पर बंपर छूट मिल रहा है. ऐसे में कई ब्रांड इस डील में डबल बर्नर गैस स्टोव (Double Burner Gas Stove) 80% डिस्काउंट के साथ ग्राहकों के लिए ऑफर कर रहे हैं जो खासकर गैस की खपत को काम करते हैं. आईए जानते हैं कि किन-किन ब्रांड पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है?

Double Burner Gas Stove
Double Burner Gas Stove

Prestige Svachh Neo

अमेजॉन पर चल रहे ऑफर में आप प्रेस्टीज (Prestige) ब्रांड के डबल बर्नर गैस स्टोव (Double Burner Gas Stove) को 30% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. कंपनी ने इसकी बॉडी काफी शानदार तरीके से डिजाइन किया है. जिसे गंदी होने के बाद भी आप आसानी से गीले कपड़े से साफ कर सकते हैं. वहीं अगर आपका बजट बताए गए कीमत से कम है तो आप इसे नो कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं. वैसे तो मार्केट में इसकी कीमत 8,245 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 31% डिस्काउंट के साथ 5,675 रुपए में खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: 75% डिस्काउंट में मिल रहें ये धांसू Bluetooth Earbuds, जल्दी करें ऑर्डर

Lifelong LLGS912 Automatic

दूसरा मीडियम साइज फैमिली के लिए खासकर बनाया गया गैस स्टोव (Double Burner Gas Stove) जिसे आप 118 रुपए की मंथली किस्त पर खरीदा जा सकता है. कंपनी ने इसे बेहद खास तरीके से डिजाइन किया है जो देखने में भले ही छोटा है लेकिन आप काम गैस खर्चे में आसानी से पूरे परिवार के लिए खाना बना सकते हैं. इसे आप 1,299 रुपए में खरीद सकते हैं.

Butterfly Smart Glass

अमेजॉन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल में मिल रहे इस गैस स्टोव (Double Burner Gas Stove) को आप 64% डिस्काउंट के साथ 64 रुपए मंथली नो कॉस्ट EMI पर भी खरीदने का मौका मिल रहा है. कंपनी ने इस गैस स्टोव में ब्रैस बर्नर और डिफरेंट ग्लास का इस्तेमाल किया है. इसकी कीमत 1,799 रुपए है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you