ऑटोलड़कियों को क्रेजी बनाने आ गया iVOOMi S1 Electric...

लड़कियों को क्रेजी बनाने आ गया iVOOMi S1 Electric Scooter, देता है 240KM का माइलेज

iVOOMi S1 : यदि आप भी खुद के लिए एक बेहतर इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं तो iVOOMi S1 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. ये सिंगल चार्ज में क्रमशः 80Km, 115Km और 240Km का रेंज देता है.

-

होमऑटोलड़कियों को क्रेजी बनाने आ गया iVOOMi S1 Electric Scooter, देता है 240KM का माइलेज

लड़कियों को क्रेजी बनाने आ गया iVOOMi S1 Electric Scooter, देता है 240KM का माइलेज

Published Date :

Follow Us On :

iVOOMi S1 : वैसे तो भारतीय बाज़ार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की संख्या काफी अधिक है लेकिन इनमें कुछ ही व्हीकल है जो 240 किलो मीटर से ज्यादा का रेंज देती है. ज्यादा रेंज देने के कारण इन स्कूटर्स की डिमांड ज्यादा होती है. यदि आप भी इन्हीं ग्राहकों में से है और खुद के लिए एक बेहतर इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं तो iVOOMi S1 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

iVOOMi S1 Electric Scooter 240km का देता है रेंज

iVOOMi S1 Electric Scooter को कंपनी ने 3 वेरिएंट – S1 80, S1 Standard और S1 240 में पेश किया है जो सिंगल चार्ज में क्रमशः 80Km, 115Km और 240Km का रेंज देता है. बता दें, इस स्कूटर की शुरुआती कीमत 69,999 रुपए है जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत 1.21 लाख रूपए है.

ये भी पढे़ Honda Shine से बेहतर है Hero की ये बाइक,कम दाम में मिलते हैं ज्यादा फीचर्स

महज 2 घंटे में होता है चार्ज

iVOOMi S1 एक हाई स्पीड स्कूटर है जो 2kW मोटर द्वारा संचालित है और इसमें 2kWh की बैटरी पैक दिया गया है जो 55kmph की टॉप स्पीड देने में सक्षम है. बता दें, इस स्कूटर को 0 से 50 फीसदी चार्ज होने में 2 घंटा का समय लगता है वहीं, 0 से 80% चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगता है.

इन खूबियों से है लैस

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, तीन रीडिंग मोड, रिवर्स मोड एंटी थेफ्ट अलार्म, पार्किंग एसिस्ट, फाइंड माय स्कूटर और कीलेस ऑपरेशन आदि की सुविधा दी गई है. इसके अलावा सामान रखने के लिए इसमें 30 लीटर का स्टोरेज भी दिया गया है बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का डिजाइन को काफी स्पोर्टी है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you