ऑटोHonda Shine से बेहतर है Hero की ये बाइक,कम...

Honda Shine से बेहतर है Hero की ये बाइक,कम दाम में मिलते हैं ज्यादा फीचर्स

Hero HF Deulex : क्या आप भी अपने लिए होंडा शाइन मोटरसाइकिल खरीदने का सोच रहे हैं? अगर हां! तो खरीदने से पहले Hero के इस बाइक के बारे में जान लें. वर्ना बाद में पछताना भी पड़ सकता है.

-

होमऑटोHonda Shine से बेहतर है Hero की ये बाइक,कम दाम में मिलते हैं ज्यादा फीचर्स

Honda Shine से बेहतर है Hero की ये बाइक,कम दाम में मिलते हैं ज्यादा फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Hero HF Deulex : क्या आप भी अपने लिए होंडा शाइन मोटरसाइकिल खरीदने का सोच रहे हैं? अगर हां! तो खरीदने से पहले Hero के इस बाइक के बारे में जान लें. वर्ना बाद में पछताना भी पड़ सकता है. दरअसल आपको बता दें, इस बाइक की कीमत कम होने के साथ साथ अधिक फीचर्स भी मिलते हैं. ऐसे में चलिए इस बाइक की कीमत, खासियत आदि के बारे में डिटेल से जानते हैं.

दरअसल, हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Hero HF Deulex है. इस बाइक को कंपनी ने 7 वेरिएंट और 11 रंगों में पेश किया है. बाइक की शुरुआती कीमत 68,919 रुपये है जबकि टॉप मॉडल की कीमत 82,237 रुपए है. वहीं, शाइन की कीमत ₹ 77,429 है.

ये भी पढे़ : 1.23 लाख रुपए के डाउन पेमेंट पर घर ले जाएं Maruti Swift, जानें कहां मिल रहा है ये ऑफर

Hero HF Deulex : कीमत और माइलेज

इस बाइक 97.2cc बीएस6, फ्यूल-इंजेक्शन सिस्टम बीएस6 इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 7.91बीएचपी की पावर और 8.05एनएम का टॉर्क पैदा करता है. इसे 4 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ कनेक्ट किया गया है. वहीं, ये 1 लीटर पेट्रोल में 65 किलोमीटर की दूरी तय करती है. इस बाइक का वजन 112 किलोग्राम है और इसके फ्यूल टैंक की क्षमता 9.6 लीटर है. जबकि होंडा शाइन 65केएमपीएल का माइलेज देती है.

XSens Technology से लैस है ये बाइक

इनमें मौजूद फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें, इस बाइक में इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एनालॉग स्पीडोमीटर, ओडोमीटर,फ्यूल गेज, लो फ्यूल इंडिकेटर, AHO आदि की सुविधा दी गई है. Hero HF Deulex में ‘XSens Technology’ का इस्तेमाल किया गया है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you