भारतIsrael Hamas War: इजरायली प्रधानमंत्री के इस आदेश...

Israel Hamas War: इजरायली प्रधानमंत्री के इस आदेश के बाद घुटनों पर आया हमास,लोगों से लगाई ये गुहार 

Israel Hamas War: इसराइल और हमास के बीच एक सप्ताह से युद्ध जारी है. जहां हमास रुक-रुक कर इजरायली पर हमला कर रहा है वही इजरायली सेना बड़े स्तर पर हमास पर कार्रवाई कर रही है.

-

होमभारतIsrael Hamas War: इजरायली प्रधानमंत्री के इस आदेश के बाद घुटनों पर आया हमास,लोगों से लगाई ये गुहार 

Israel Hamas War: इजरायली प्रधानमंत्री के इस आदेश के बाद घुटनों पर आया हमास,लोगों से लगाई ये गुहार 

Published Date :

Follow Us On :

Israel Hamas War: इजरायल और हमास के बीच एक सप्ताह से युद्ध जारी है. जहां हमास रुक-रुक कर इजरायली  पर हमला कर रहा है वही इजरायली सेना बड़े स्तर पर हमास पर कार्रवाई कर रही है. हमास में शनिवार को गाजा के लोगों को चेतावनी देते हुए कहा था कि वह 24 घंटे में उत्तरी इजरायल को खाली करके दक्षिणी इजरायल में चले जाएं. 

हमास के लड़ाके लोगों को नहीं छोडने दे रहे गाजा 

उतरी गाजा को खाली करने की इजरायल की चेतावनी के बाद हमास के लड़ाके के उन लोगों को रोकने के लिए जबरदस्ती कर रहे हैं जो गाजा छोड़कर जा रहे हैं.बता दें आज भी 11:00 बजे से लेकर 1:00 बजे तक यानी 3 घंटे के लिए इजरायली सेना ने गाजा में रहने वाले लोगों को गाजा शहर छोड़ने के लिए कहा था.

ये भी पढ़ें :IRCTC कम खर्चे में दार्जिलिंग,सिक्किम और गंगटोक घूमने का दे रहा मौका,तुरंत पढ़ें पूरी डिटेल 

अगले चरण की कार्रवाई के लिए रहें तैयार -नेतन्याहू

वही इजरायली प्रधानमंत्री ने  बेंजामिन नेतन्याहू ने  सैनिकों से कहा है कि वह अगले चरण की कार्रवाई करने के लिए तैयार रहें. जिसके बाद अब इस बात के मजबूत संकेत मिल रहे हैं कि बेहद जल्द ही इजरायली सेना गाजा में जमीन के रास्ते घुसकर हमास के आतंकवादियों पर हमला करेगी. 

फिलिस्तीन के 2000 लोगों की हो चुकी है मौत

बता दें अभी तक वहां के हमले में इजरायली सेवा के मुताबिक लगभग 226 सैनिकों की मौत हो चुकी है. वही इजरायली कार्रवाई में 2000 से ज्यादा फिलिस्तीन लोगों के मारे जाने की खबर है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you