टेकFlipkart सेल में iPhone 14 पर मिल रही है...

Flipkart सेल में iPhone 14 पर मिल रही है अब तक सबसे बड़ी महाछूट,करें जल्दी,ऑफर सीमित समय के लिए

-

होमटेकFlipkart सेल में iPhone 14 पर मिल रही है अब तक सबसे बड़ी महाछूट,करें जल्दी,ऑफर सीमित समय के लिए

Flipkart सेल में iPhone 14 पर मिल रही है अब तक सबसे बड़ी महाछूट,करें जल्दी,ऑफर सीमित समय के लिए

Published Date :

Follow Us On :

iPhone 14: अमेजन पर Flipkart Big Saving Days 4 अगस्त से शुरू हो चुकी है.अगर आप आईफोन 14 (128GB वेरिएंट) को अब तक की सबसे कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो अब से बढ़िया मौका आपको नहीं मिलेगा.आइए आपको बताते हैं कि आईफ़ोन 14 पर फिलिपकार्ड सेल क्या छूट मिल रही है और आपको कितने रुपए की बचत होगी.

Amazon Sale
iPhone

स्पेसिफिकेशन

एप्पल आईफोन 14 की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.1 इंच की सुपर रेटीना XDR डिस्प्ले कंपनी की तरफ से दी गई है. आईफोन में बैक साइड में कैमरा सेटअप दिया गया है इसमें 12 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 12 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है. वीडियो और सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का कैमरा आईफोन 14 के फ्रंट पर दिया गया है. आईफोन में 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज दिया गया है.आईफोन 14 में A15 Bionic चिपसेट का सपोर्ट दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Best portable speaker for home: घर के फंक्शन में धूआं उठा देंगे ये पोर्टेबल स्पीकर, आवाज कर देगी डीजे को फेल

कीमत

आईफोन 14 की कीमत की बात करें इसकी MRP ₹79990 है. लेकिन इसे फिलिपकार्ड सेल में छूट के बाद ₹69,999 में लिस्ट किया गया है. इसके बाद ग्राहक को कई सारे बैंक और एक्सचेंज ऑफर का लाभ भी दिया जा रहा है. फ्लिपकार्ट सेल 9 अगस्त तक चलेगी इसलिए इससे पहले ही आईफोन को आप खरीद लें.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you