टेकRealme GT 2 Pro पर मिल रही छप्परफाड़ छूट,...

Realme GT 2 Pro पर मिल रही छप्परफाड़ छूट, कम दाम में कर सकते हैं लूट,पढ़ें ऑफर्स की डिटेल

-

होमटेकRealme GT 2 Pro पर मिल रही छप्परफाड़ छूट, कम दाम में कर सकते हैं लूट,पढ़ें ऑफर्स की डिटेल

Realme GT 2 Pro पर मिल रही छप्परफाड़ छूट, कम दाम में कर सकते हैं लूट,पढ़ें ऑफर्स की डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Realme GT 2 Pro: रियलमी की तरफ से ऑफर किए जाने वाले इस फोन को बड़ी बैटरी और शानदार कैमरे के साथ पेश किया जाता है. इस पर फिलहाल भारी-भरकम छूट प्रदान की जा रही है दरअसल, अमेजन पर अब तक की सबसे बड़ी बचत करने का मौका इसकी खरीददारी पर दिया जा रहा है. परफॉरमेंस के लिए भी इसमें कंपनी की तरफ से शक्तिशाली प्रोसेसर ऑफर किया जाता है. हम आपको इसी ऑफर के बारे में बता रहे हैं.

Realme GT 2 Pro पर ऑफर

Realme GT 2 Pro की असल कीमत 39,999 (Steel Black, 8GB RAM, 128GB Storage) रुपये है लेकिन आपको फिलहाल ये फोन सिर्फ 17,199 रुपये में आपका हो सकता है. इस पर 22,800 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है.इस हिसाब से 39,999 रुपये वाले फोन की कीमत सिर्फ 17,199 रुपये रह जाती है. इसमें कंडीशन है कि आपके पास जो पुराना फोन है वह ठीक अवस्था में होना चाहिए.

Realme GT 2 Pro के स्पेसिफिकेशन

रियलमी के इस स्मार्टफोन में पॉवर देने के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है. इसमें जो डिस्प्ले मिलती है उसका साइज 6.7 इंच का है. यह 2K रेज्योलूशन वाली LPTO स्क्रीन है. इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्टज का है. इसमें परफॉरमेंस के लिए Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है. इस प्रोसेसर के सहारे आप मल्टी टास्किंग कर सकते हैं. इसके अलावा इसमें आपको रियर पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है जिसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का है तो अन्य सेंसर भी मिल जाते हैं. इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन की सुविधा भी दी गई है. सेल्फी के लिए इसमें 32-मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Jio 5G Smartphone: मुकेश अंबानी ला रहे हैं सबसे सस्ता 5जी स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले ही लीक हुए सारे स्पेसिफिकेशन, पढ़ें डिटेल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you