टेकJio 5G Smartphone: मुकेश अंबानी ला रहे हैं सबसे...

Jio 5G Smartphone: मुकेश अंबानी ला रहे हैं सबसे सस्ता 5जी स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले ही लीक हुए सारे स्पेसिफिकेशन, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकJio 5G Smartphone: मुकेश अंबानी ला रहे हैं सबसे सस्ता 5जी स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले ही लीक हुए सारे स्पेसिफिकेशन, पढ़ें डिटेल

Jio 5G Smartphone: मुकेश अंबानी ला रहे हैं सबसे सस्ता 5जी स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले ही लीक हुए सारे स्पेसिफिकेशन, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

रिलायंस जियो ने सस्ते प्लान्स के मामले में तो सिक्का जमा ही रखा है साथ ही कंपनी अब एक सस्ती कीमत वाला Jio 5G Smartphone लाने की प्लानिंग कर रही है. कंपनी का मार्केट में 4जी स्मार्टफोन तो पहले से ही मौजूद है. अब कंपनी ने अफॉर्डेबल कीमतों पर 5 जी मार्केट में भी दस्तक देने के लिए कमर कस ली है. इसके बारे में कंपनी की तरफ से कुछ भी आधिकारिक तौर पर स्पष्ट नहीं किया गया है लेकिन इसके कई सारे फीचर्स की डिटेल सामने आ चुकी है. जिनके बारे में हम आपको नीचे विस्तार से बता रहे हैं.

ये हो सकते हैं संभावित स्पेसिफिकेशन

खबर है कि रिलायंस जियो के द्वारा इसी साल होने वाली एनुअल मीटिंग के दौरान इस अपकमिंग फोन के बारे में सारी जानकारी दी जा सकती है. हालांकि इससे पहले मशहूर टिप्स्टिर अभिषेक यादव के ने इसके स्पेसिफिकेशन की जानकारी शेयर की है. इनके मुताबिक इस फोन में 6.5 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले देखने को मिल सकती है. परफॉरमेंस के लिए इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 480+ SM4350 Pro प्रोसेसर दिया जाएगा,फोन एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर ही काम करेगा.

ये भी पढ़ें- Amazfit Cheetah सीरीज की दो स्मार्टवॉच हुई लॉन्च,दिए गए हैं गजब के फीचर्स, जानें कीमत और ऑफर्स

बैटरी और कैमरा की डिटेल

इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है. वाई-फाई 5 कनेक्टिविटी के साथ 13MP+2MP का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा दिया जा सकता है. फोन को पॉवर देने के लिए 5,000 MAh की बैटरी दी जाने की बात कही गई है. जो कि 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आएगा.

संभावित कीमत

कीमत के बारे में बात करें तो इसे 10 हजार रुपये की कीमत के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि इसके बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ भी जानकारी सामने नहीं आई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you