टेकiPhone SE 4 की लॉन्च डेट को लेकर बड़ा...

iPhone SE 4 की लॉन्च डेट को लेकर बड़ा खुलासा, फैंस को लगेगा झटका

-

होमटेकiPhone SE 4 की लॉन्च डेट को लेकर बड़ा खुलासा, फैंस को लगेगा झटका

iPhone SE 4 की लॉन्च डेट को लेकर बड़ा खुलासा, फैंस को लगेगा झटका

Published Date :

Follow Us On :

iPhone SE 4 को लेकर पिछले काफी समय से लीक्स सामने आ रही हैं. फैंस बड़ी बेसब्री से इसके लांच होने का इंतजार कर रहे हैं. अब लीक्स के मुताबिक फैंस को इसका काफी इंतजार करना पड़ सकता है. क्योंकि रिपोर्ट्स का दावा है कि एप्पल iPhone SE 4 2025 तक लॉन्च होगा. बता दें पिछले साल मार्च में आईफोन SE का तीसरा वर्जन लांच किया गया था. जिसके उम्मीद जताई जा रही थी कि 2024 के अंत तक iPhone SE 4 लॉन्च होगा.

iPhone SE 4
image credit(Google)

स्पेसिफिकेशन

लीक्स के मुताबिक यह संभावना जताई जा रही है कि आईफोन 14 और iphone XR से iPhone SE 4 का डिजाइन मिलता जुलता हो सकता है.इस फोन में डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.1 इंच की ओएलईडी डिस्प्ले होगी. जो फ्लैट एज और फेस आईडी सपोर्ट के साथ आएगी. बता दें एप्पल हर 2 साल बाद ऐसी डिवाइस इस की नई जनरेशन को यूजर्स के लिए पेश करता है अभी तक एप्पल ने iPhone SE मॉडल की 3 जनरेशन को लॉन्च कर दिया है. पहली iPhone SE जनरेशन 2016 में पेश की गई थी.

ये भी पढ़ें- JioBook: गरीबों के लैपटॉप लॉन्च करेंगे मुकेश अंबानी, कीमत जानकर कोई भी खरीद लेगा, पढ़ें डिटेल

पिछले वर्ष लॉन्च हुआ था iPhone SE(2022)

पिछले वर्ष 2022 में iPhone SE(2022) के 64GB स्टोरेज मॉडल को ₹48000 की शुरुआती कीमत में पेश किया गया था. जो 4.7 इंच की डिसप्ले के साथ आता है और इसमें 12 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया गया है. वीडियो और सेल्फी के लिए इस आईफोन में 7 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट पर मौजूद है. इसलिए उम्मीद जताई जा रही है कि iPhone SE 4 की कीमत iPhone SE(2022) से ज्यादा होगी और अन्य फीचर्स भी आकर्षक होंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you