टेकBest Weather apps: मौसम का हाल-चाल बताने वाले ये...

Best Weather apps: मौसम का हाल-चाल बताने वाले ये ऐप्स हैं बड़े काम के, तेज बारिश का अलर्ट मिलेगा एक क्लिक में

-

होमटेकBest Weather apps: मौसम का हाल-चाल बताने वाले ये ऐप्स हैं बड़े काम के, तेज बारिश का अलर्ट मिलेगा एक क्लिक में

Best Weather apps: मौसम का हाल-चाल बताने वाले ये ऐप्स हैं बड़े काम के, तेज बारिश का अलर्ट मिलेगा एक क्लिक में

Published Date :

Follow Us On :

Best Weather apps: मानसून की शुरूआत हो चुकी है, देश के कई इलाकों में जोरदार तरह से बारिश हो रही है तो कुछ ऐसे भी इलाके हैं, जहां बारिश के दर्शन नहीं हुए हैं. जिन इलाकों में बारिश हो रही है वहां के लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. खासतौर से वे लोग बहुत परेशान हैं जिन्हें रोजाना ऑफिस या किसी काम से बाहर निकलना पड़ता है. इसलिए हम आपके लिए कुछ ऐसे वेदर अलर्ट ऐप्स लेकर आए हैं. जो आपको बारिश के बारे में पूरी जानकारी एक क्लिक में देंगे तो चलिए जानते हैं इसके बारे में.

Weather- Live & Forecast

यह ऐप एंड्रॉइड यूजर्स के लिए है. इसे गूगल प्ले स्टोर से इंस्टॉल किया जा सकता है. इसे यूजर्स के द्वारा 4.7 रेटिंग दी गई है. यह मौसम के बारे में हर चीज बताता है. इसे डाउनलोड करके आप फ्री में यूज कर सकते हैं. खास बात है ये एप्लीकेशन ज्यादातर सटीक जानकारी देती है. इसको एक लाख से ज्यादा लोग इस्तेमाल करते हैं.

Weather Apps- Weather Live

इस एप्लीकेशन पर यूजर्स का भरोसा इस कदर है कि इसे 50 लाख से ज्यादा यूजर्स के द्वारा डाउनलोड किया गया है. यह लोकल और नेशनल वेदर के बारे में सटीक जानकारी देता है. यह ऐप हर घंटे का रियल टाइम में अपडेट देता है. इसे भी आप अपडेट लेने के लिए फ्री में इंस्टॉल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- 5,000MAh की बैटरी और धांसू कैमरे से लैस होगा Vivo V29 pro स्मार्टफोन, इतनी कीमत पर होगी एंट्री

Weather & Radar India

इस एप्लीकेशन को 5 करोड़ से भी अधिक लोग यूज करते हैं, इसमें वेदर अपडेट के साथ रेडार मैप्स, मॉनसून रेन फोरकास्ट, फार्म वेदर की भी जानकारी मिलती है. इसमें 7 से 14 दिन के वेदर फॉरकास्ट फीचर दिए गए हैं. इसको भी आप फ्री में यूज करके मौसम की सटीक जानकारी ले सकते हैं. इसे यूजर्स के द्वारा 4.2 रेटिंग दी गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you