टेक5,000MAh की बैटरी और धांसू कैमरे से लैस होगा...

5,000MAh की बैटरी और धांसू कैमरे से लैस होगा Vivo V29 pro स्मार्टफोन, इतनी कीमत पर होगी एंट्री

-

होमटेक5,000MAh की बैटरी और धांसू कैमरे से लैस होगा Vivo V29 pro स्मार्टफोन, इतनी कीमत पर होगी एंट्री

5,000MAh की बैटरी और धांसू कैमरे से लैस होगा Vivo V29 pro स्मार्टफोन, इतनी कीमत पर होगी एंट्री

Published Date :

Follow Us On :

चाइनीज टेक निर्माता कंपनी विवो जल्दी ही विवो वी29 सीरीज का विस्तार करते हुए Vivo V29 pro स्मार्टफोन को मार्केट में पेश कर सकती है. हाल ही में इस हैंडसेट को गीकबेंच साइट पर लिस्ट किया गया है. यहां इसके कुछ स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में भी डिटेल सामने निकल कर आई है. हम इसी फोन के बारे में नीचे विस्तार से जान रहे हैं.

इन स्पेक्स के साथ लिस्ट हुआ Vivo V29 pro

Vivo V29 pro
Vivo V29 pro

इस अपकमिंग डिवाइस को V2251 मॉडल नंबर के साथ वेबसाइट पर लिस्टिंग में देखा गया है. इसमें परफॉरमेंस के लिए क्लॉक स्पीड 3.1Ghz पर MediaTek Dimensity 8200 चिपसेट दिया जा सकता है. इसमें 12 जीबी रैम मिलने की अपडेट सामने आई है. लिस्टिंग के मुताबिक संभावित तौर पर ये प्रीमियम रेंज का फोन हो सकता है. इसमें एंड्राइड 13 आधारित Funtouch OS 13 दिया जाएगा. इसमें 6.7 इंच की एमोलेड पैनल के साथ आने वाली डिस्प्ले 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ पेश की जा सकती है. इसमें 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज क्षमता देखने को मिलने की बात कही गई है.

बैटरी और कैमरा की डिटेल

इस हैंडसेट में पॉवर के लिए 66 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आने वाली 5,000 MAh की बैटरी दी जा सकती है. साथ ही 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है. वहीं सेल्फी कैमरा 50-मेगापिक्सल का मिलने की उम्मीद जताई जा रही है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए डुअल सिम 5G सपोर्ट, वाईफाई, ब्लूटूथ वगैरह की सुविधा मिल सकती है.

ये भी पढ़ें- BSNL Plan: इस रिचार्ज प्लान ने लोगों को बना दिया दीवाना, जियो-एयरटेल की हो रही है हालत खराब, पढ़ें डिटेल

कीमत और लॉन्च

लिस्टिंग के आधार पर कहा जा सकता है. इसकी लॉन्च डेट नजदीक आ चुकी है. आगामी कुछ हफ्तों में ये मार्केट में एंट्री कर सकता है. इसकी कीमत की बात करें तो ये प्रीमियम सेगमेंट का फोन हो सकता है. हालांकि कंपनी की तरफ से कुछ भी आधिकारिक तौर स्पष्ट नहीं किया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you