टेकBest smartphone for mother: mother’s day पर अपनी मां...

Best smartphone for mother: mother’s day पर अपनी मां को गिफ़्ट करें ये बेहतरीन फोन, घर में बन जाएगा खुशी का माहौल, देखें डिटेल

-

होमटेकBest smartphone for mother: mother’s day पर अपनी मां को गिफ़्ट करें ये बेहतरीन फोन, घर में बन जाएगा खुशी का माहौल, देखें डिटेल

Best smartphone for mother: mother’s day पर अपनी मां को गिफ़्ट करें ये बेहतरीन फोन, घर में बन जाएगा खुशी का माहौल, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Best smartphone for mother: अगर आप मदर्स डे के मौके पर अपनी मां को कुछ बढ़िया सा तोहफा देने की प्लानिंग कर रहे हैं और कन्फ्यूज हैं आखिर ऐसा क्या तोहफा दिया जाए. जिससे की ये मदर्स आपके लिए और आपकी मां के लिए खास बन जाए तो हम आपके लिए कुछ शानदार स्मार्टफोन्स की लिस्ट लेकर आए हैं. जिन्हें आप इस मौके पर अपनी मां को तोहफे के रूप में दे सकते हैं और ये तोहफा आपकी मां के साथ हमेशा मौजूद भी रहेगा तो चलिए जान लेते हैं कौन से हैं, वो फोन जो आपको अपनी मां को इस मदर्स डे के मौके पर गिफ्ट कर देने चाहिए.

Vivo Y095

Best smartphone for mother
image – Google

इस फोन को आप अपनी मदर को गिफ़्ट कर सकते हैं. इसके जरिए फोटोग्राफी की जा सकती है. जिसके लिए इसमें बढ़िया क्वालिटी का कैमरा मिल जाता है. स्टैरी ब्लैक कलर भी देखने में काफी प्यारा लगता है. जो आपकी मां को बेहद पसंद आएगा. इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है. इस फोन की खरीददारी आप ऐमेजॉन से कर सकते हैं.

Realme C25s

रियल मी का ये खूबसूरत डिजाइन के साथ आने वाला फोन भी आपकी मां को बेहद पसंद आ सकता है. अगर आपकी मां फोटोग्राफी करने की शौकीन हैं तो ये फोन जरूर आपको गिफ़्ट करना चाहिए. इस फोन में 6.50 इंच की डिस्प्ले 720×1600 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ मिलती है. इसमें 6000 MAh की बड़ी बैटरी के साथ रियर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है. जिसमें प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल, अल्ट्रा और वाइड सेंसर 2 मेगापिक्सल के देखने को मिलते हैं. सेल्फी कैमरा के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है.

Poco M3 Pro 5g

Best smartphone for mother
image – Google

पोको की तरफ से ऑफर किए जाने इस फोन में MediaTek Dimensity 700 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया जाता है. कैमरा इसमें रियर में ट्रिपल देखने को मिलता है. जिसमें प्राथमिक सेंसर 48 मेगापिक्सल और बाकी बचे दो सेंसर दो-दो पिक्सल के मिलते हैं. Poco M3 Pro 5g में 5,000 Mah की बड़ी बैटरी का पॉवर सपोर्ट प्रदान किया गया है. ये फोन आपकी माता जी को बेहद पसंद आ सकता है.

Motorola Moto One Macro

इस फोन को कीमत पर पेश करती है. इस फोन में 4000 Mah की बैटरी के साथ MediaTek Helio P70 प्रोसेसर देखने को मिलता है. इसमें 13MP+2MP+2MP और फ्रंट में 8MP का कैमरा मौजूद है. इसमें 6.20 इंच की डिस्प्ले मिलती है.

ये भी पढ़े- Google Pixel 7a: सबकी खाट खड़ी करने आ रहा है गूगल का ये धांसू फोन, नए फीचर ने उड़ा दिए हैं सबके होश, देखें डिटेल

Vivo V11 Pro

ये फोन 6+64 Gb स्टोरेज के साथ आता है. इसका कलर नाइट स्टैरी ब्लैक है जो रात में काफी आकर्षक लगता है. फोटोग्राफी के लिहाज से इसमें बढ़िया क्वालिटी का कैमरा दिया गया है. वहीं पावर सपोर्ट के लिए बड़ी बैटरी मिल जाती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

कहीं हाथ से निकल न जाए ये मौका, यहां मिल रहे हैं सस्ती कीमत वाले ये बेस्ट Laptop, देखें

Laptop Discount On Amazon: अमेजॉन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल...

MS Dhoni: धोनी ने अनोखे अंदाज में फैंस के साथ खिंचाया फोटो, लोगो ने जम कर की तारीफ

MS Dhoni: रिटायरमेंट के बाद भी महेंद्र सिंह धोनी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you