टेकBest Geysers: सर्दी आने से पहले घर में लगवा...

Best Geysers: सर्दी आने से पहले घर में लगवा लें गीजर,मिल रहा आधे से भी कम दाम में,देखें ऑफर

-

होमटेकBest Geysers: सर्दी आने से पहले घर में लगवा लें गीजर,मिल रहा आधे से भी कम दाम में,देखें ऑफर

Best Geysers: सर्दी आने से पहले घर में लगवा लें गीजर,मिल रहा आधे से भी कम दाम में,देखें ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Best Geysers: अब बरसात का मौसम धीरे-धीरे खत्म हो रहा है और बहुत जल्द सर्दी आने वाली है. इसमें अगर आप अपने लिए गीजर खरीदने का प्लानिंग बना रहे हैं. तो यह समय आपके लिए सही है. क्योंकि मार्केट में अभी इसकी डिमांड उतनी नहीं है, इसीलिए आप इसे आसानी से कम दामों में खरीद सकते हैं. मौसम के अनुसार मार्केट में डिमांड को देखते हुए कीमत में बदलाव होता रहता है. ठीक उसी प्रकार अब जैसे-जैसे ठंड आएगी ठीक उसी प्रकार गीजर की डिमांड मार्केट में बढ़ जाएगी.

Best Geysers

कई राज्यों में झमाझम बारिश होने की वजह से ठंडी पहले होने लगती है. ऐसे में लोग अक्सर गर्म पानी से नहाना पसंद करते हैं और उसे गर्म पानी को गर्म करने के लिए गीजर का इस्तेमाल भी कर रहे हैं. हालांकि, कई लोग अभी भी ऐसे हैं. जो नया गीजर खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं तो उनके लिए यह एक अच्छा मौका होने वाला है. क्योंकि अभी बाजार में इसकी डिमांड उतनी नहीं है और यह आपको आसानी से कम दामों में मिल जाएगा. अगर आप भी नया गीज़र खरीदने का प्लानिंग बना रहे हैं, तो आज हम आपको कुछ ऐसे गीजर के बारे में बताएंगे जो आगे से भी कम दाम पर फ्लिपकार्ट पर चल रहे 16 सितंबर की सेल में मिल रहे हैं. जिन्हें आप देख सकते हैं.

ये भी पढ़े: अगर आपके घर में भी लगा हुआ है Exhaust Fan, तो कर लें यह काम,नहीं तो हो सकता है बड़ा नुकसान

Orient Electric 5.5 L instant water Geyser

कंपनी का यह 5.5 लीटर का लीटर गीजर 58% की डिस्काउंट पर मिल रहा है. छूट के बाद इस गीजर की कीमत 7,999 से घटकर 3,299 रुपए हो गई है. वहीं अगर आप एचडीएफसी के कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 200 रुपए का और छूट मिल सकता है.

Bajaj 3 L instant water Geyser

कंपनी की इस 5.5 लीटर वाले गीजर को 40% डिस्काउंट पर आप खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट की सेल पर चल रहे डिस्काउंट ऑफर में उसे 5,000 रुपए से घटाकर 2,999 रुपए का दिया गया है. कंपनी ने इस गीज़र में हाई क्वालिटी वाला स्टेनलेस स्टील टैंक भी दिया है. ताकि यह गीजर लंबे समय तक चला रहे.

Crompton 5L instant water Geyser

क्रॉम्पटन गीजर 50% की डिस्काउंट पर मिल रहा है. मार्केट में इसकी कीमत 7,299 रुपए थी लेकिन अब यह सिर्फ और सिर्फ 3,699 रुपए में मिल रहा है. लेकिन इस सभी पर मिल रहा छूट सीमित समय के लिए है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you