टेकBattery Powered Fan: गर्मी की छुट्टी कर देंगे ये...

Battery Powered Fan: गर्मी की छुट्टी कर देंगे ये बैटरी वाले पंखे, कीमत भी है बेहद कम,जानें पूरी डिटेल

-

होमटेकBattery Powered Fan: गर्मी की छुट्टी कर देंगे ये बैटरी वाले पंखे, कीमत भी है बेहद कम,जानें पूरी डिटेल

Battery Powered Fan: गर्मी की छुट्टी कर देंगे ये बैटरी वाले पंखे, कीमत भी है बेहद कम,जानें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Battery Powered Fan: तपती धूप और गर्मी का मौसम आ चुका है. इस मौसम में हमारे साथी होते हैं कूलर,पंखे,एसी. जो हमें गर्मी से निजात दिलाने में मदद करते हैं. मार्केट में कुछ ऐसे कूलर पंखे उपलब्ध हैं. जो आपको किफायती कीमत पर मिल जाते हैं. खास बात है कि ये पोर्टेबल पंखे हैं. जिन्हें अपनी सहुलियत के हिसाब से कहीं भी आसानी से एडजस्ट किया जा सकता है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही बेहतरीन बैटरी वाले पंखों (Battery Powered Fan) के बारे में बताने वाले हैं. जो गर्मिंयों में आपके लिए एकदम फायदे की डील साबित हो सकते हैं तो चलिए आपको बताते हैं इन कमाल के बैटरी फैन्स के बारे में.

Small table fan

Battery Powered Fan
image credit google

इस फैन को मोबाइल और टेबलेट के साथ कन्नेक्ट करके यूज किया जा सकता है, खास बात है कि ये एक पोर्टेबल फैन हैं. जिसको भी ले जाया जा सकता है. एक बार चार्ज करने के बाद ये फैन कई घंटे तक बढिया चल जाता है. इसमें एक यूएसबी पोर्ट दिया गया है. साथ ही इसकी एक साल की वारंटी मिल जाती है. इस फैन को बेहद कम कीमत पर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स से खरीदा जा सकता है. इस Small table फैन की खास बाात है कि ये दिखने में स्टाइलिश फैन लगता है.

Baliraja fan

Battery Powered Fan

image credit google

इस फैन के साथ भी एक यूएसबी पोर्ट प्रदान किया जाता है जो कि इसे चार्ज करने के काम आता है. इसमें कई कलर ऑप्शन आपको देखने मिल जाते हैं. इसमें अच्छी क्वालिटी की मोटर लगाई गई है. जो चलते वक्त बिल्कुल भी आवाज़ नहीं करती. इसकी बैटरी एक बार की चार्जिंग में 6 से 7 घंटे तक चल जाती है. इसकी कीमत भी अफॉर्डेबल है.

Yo Magic USB Battery Powered table Fan

इस fan को भी फोन व टेबलेट के साथ कन्नेक्ट करके यूज़ किया जा सकता है. इसकी बैटरी को रिप्लेस भी कर सकते हैं. इस फैन को खूबसूरत तरीके से डिजाइन किया गया है.

TIED RIBON FAN

ये फैन काफी स्टाइलिश लुक में ऑनलाइन मौजूद है. इसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का यूज़ किया गया है. ये फैन 360 डिग्री तक घूम सकता है, साथ इसका यूज आउटडोर में भी किया जा सकता है. पंखे में अपने हिसाब से भी स्पीड सेट हो जाती है. ये फैन पूरी तरह से एक टेलिस्कोपिक पंखा है.

ये भी पढ़ें- Window AC आखिर बाहर की तरफ झुका हुआ क्यों लगाया जाता है,जानें रोचक कारण

Geek Aire GF11 Mini Table Fan

इसे टेबल के हिसाब से फिनिश दिया गया है. इसका यूज़ पढाई करते समय, खाना पकाते समय किया जा सकता है. इस पंखे में 2400 Mah की बैटरी प्रदान की गई है. कंपनी के मुताबिक ये पंखा आसानी से 8-10 घंटे तक चल जाएगा. ये फैन इतना ड्यूरेबल है कि इसको बैग में रखकर कहीं भी ले जाया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Biryani recipe:चटपटी वेज बिरयानी की ये रेसिपी है स्वाद में लाजवाब, जरूर ट्राई करें

Biryani recipe:अक्सर बच्चे साधारण सब्जियां नहीं खाते लेकिन वेजिटेबल...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you