टेकAutomatic Air Room Freshener: घर को हमेशा महकता हुआ...

Automatic Air Room Freshener: घर को हमेशा महकता हुआ रखेंगे ये गज़ब के Room Freshener, बदबू से मिलेगा छुटकारा

-

होमटेकAutomatic Air Room Freshener: घर को हमेशा महकता हुआ रखेंगे ये गज़ब के Room Freshener, बदबू से मिलेगा छुटकारा

Automatic Air Room Freshener: घर को हमेशा महकता हुआ रखेंगे ये गज़ब के Room Freshener, बदबू से मिलेगा छुटकारा

Published Date :

Follow Us On :

Automatic Air Room Freshener: आपके आस- पास अगर बढ़िया माहौल नहीं होता है तो काम में भी आपका मन नहीं लगता. चाहे घर हो या ऑफिस या फिर काम करने का कोई और वर्क प्लेस. सब जगह अच्छा माहौल होना बेहद जरूरी होता है. इन्हीं में एक जरूरी चीज़ साफ सफाई भी होती है. लेकिन कई बार सफाई होने के बाद भी बदबू आती है तो ऐसे में हमारा मूड खराब हो जाता है तो आपकी इसी प्रोब्लम का सॉल्यूशन हम लेकर आए हैं. हम आपको कुछ गज़ब के Automatic Air Room Freshener के बारे में बताने वाले हैं. जो आपके वर्क प्लेस को एकदम बेहतरीन बना देंगे.

Airwick Freshmatic Automatic Air Freshener Kit

Automatic Air Room Freshner
image credit google

बदबू को दूर करने के लिए ये कमाल की Room Freshner किट काफी कमाल साबित हो सकती है. ये किट 250 मिलीमीटर साइज के साथ आती है और खास बात है कि इसमें सेंट व्हाइट फ्लावर, वनीला और मेलन फ्रेगरेंस मिल जाता है. ये रूम फ्रेशनर तकरीबन 70 दिनों तक चल जाता है. वहीं इसको एकबार लगाकर छोड़ने के बाद ये अपने आप समय समय पर खुद ही स्प्रे करता रहता है.

Godrej Aer Matic Kit Automatic AIr Freshener

Automatic Air Room Freshner
image credit google

ये फ्रेशनर आपके कमरे या वर्कप्लेस को 24 घंटे सुगंधित बनाए रखने का काम करता है. इस फ्रेशनर की खास बात है कि ये अपने आप ही छिड़काव करता रहता है. इसका यूज़ अगर 24 घंटे किया जाए को ये करीब 60 दिन तक आसानी से इस्तेमाल हो जाता है. इस रूम फ्रेशनर के अंदर 2200 स्प्रे मिल जाते हैं. ये Automatic AIr Freshener आपको ऐमेजॉन पर मिल जाएगा.

Godrej Aer Spray Air Freshener

Automatic Air Room Freshner
image credit google

ये रूम फ्रेशनर आपके घर को खुशबूदार तो बनाएगा ही साथ ही ये सर्फ ब्लू और लश ग्रीन कलर के दो एयरप्लेन मिल जाते हैं. इनकी सुगंध आपका दिन और मूड दोनों ही बेहतर कर सकती है. ये फ्रेशनर 220 मिलीमीटर साइज में मिलते हैं. जिसमें फ्रेशनर शामिल हैं.

Odonil Room spray Air Freshener Sandal Bouquet

Automatic Air Room Freshner
image credit google

ये कमाल का रूम फ्रेशनर रूम को तो फ्रेश करता ही है साथ में सुगंधित करने वाली खुशबू आपको अच्छा फील कराने का काम करती है. ये रूम फ्रेशनर 240 मिलीमीटर के साथ आता है. जो 40 दिनों तक नॉर्मल यूज़ में चल जाता है. इस गज़ब के रूम फ्रेशनर को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया गया है.

ये भी पढ़ें: अब AC के लीक होने की नहीं होगी टेंशन,Godrej का ये लीकप्रूफ AC बाजार में मचा रहा है धूम,पढ़ें डिटेल

Airance Automatic Room Freshener

Automatic Air Room Freshner
image credit google

ये Automatic Room Freshener एक शानदार फ्रेगरेंस के साथ आता है. खास बात है कि इसमें एक एलईडी A4 लाइट भी लगी रहती है. जो इसे बाकी रूम फ्रेशनर्स से यूनीक बनाने का काम करती है. इसमें मस्क और कूल स्प्लैश फ्रेगरेंस देखने को मिल जाता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you