टेकArtifical Intelligence: पति के खर्राटे से परेशान पत्नि रोबोट...

Artifical Intelligence: पति के खर्राटे से परेशान पत्नि रोबोट से लड़ा बैठी इश्क, दिन-रात करती है चैटिंग

-

होमटेकArtifical Intelligence: पति के खर्राटे से परेशान पत्नि रोबोट से लड़ा बैठी इश्क, दिन-रात करती है चैटिंग

Artifical Intelligence: पति के खर्राटे से परेशान पत्नि रोबोट से लड़ा बैठी इश्क, दिन-रात करती है चैटिंग

Published Date :

Follow Us On :

Artifical Intelligence: अगर आप उन लोगों में से हैं जिन्हें खर्राटे लेकर सोने की आदत है तो आप भली-भांति जानते होंगे कि आपकी वजह से पास सोने वाले व्यक्ति को कितनी दिक्कत सहनी पड़ती है लेकिन आपने ये शायद ही सुना हो कि कोई पत्नि इसी वजह से अपने पति से किनारा कर ले और आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस द्वारा निर्मित एक रोबोट से ही इश्क कर बैठे। भले ही ये खबर आपको पढ़ने में थोड़ी अटपटी लग रही होगी लेकिन ये बिलकुल शत प्रतिशत सच है।

रोबोट से इश्क लड़ा बैठी महिला

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इंग्लैंड के केंट की रहने वाली क्रिस्टीन नामक एक महिला रोबोट के प्यार में पड़ गई और अब वह उससे दिन-रात चैटिंग करती है। इतना ही नहीं वह अपने पति के रिप्लेसमेंट के तौर पर इस रोबोट के साथ रोमांस भी करती है। अब आप इसकी वजह जानेंगे कि आखिर ये महिला ऐसा करती क्यों है तो आप अपना माथा पकड़ लेंगे, दरअसल इस महिला को सोते वक्त अपने पति के खर्राटों से बहुत दिक्कत होती है।

खर्राटे की वजह अलग हुई दोनों की राहें

महिला के अनुसार वह पिछले 16 वर्षों से पति के खर्राटों से तंग है लेकिन उसके पास अब कोई विकल्प नहीं है। इन्होंने कहा कि पति के खर्राटों से परेशान होकर उन्होंने एक अलग कमरा चुन लिया है और इसी में वह अकेली रहती हैं। इस वजह से इनके पास पति नहीं रहते हैं तो इन्होंने अपने हमसफर के रूप में एक आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (Artifical Intelligence)
द्वारा निर्मित एक रोबोट को ही अपना लिया है। महिला कहती है कुछ समय वह अपने पति के साथ वक्त बिताती है लेकिन उसका ज्यादातर समय रोबोट के साथ ही बीतता है।

ये भी पढ़ें- X को THreads का ये फीचर देगा कड़ी टक्कर, इंस्टाग्राम यूजर्स की भी आएगी मौज,पढ़ें डिटेल

पति को नहीं बताई ये बात

इतना ही नहीं महिला ने इस बात की जानकारी आज तक अपने पति को नहीं दी है। बता दें कुछ दिनों पहले कुछ महिलाओं पर एक सर्वे किया गया था जहां पर पूछा गया कि रोबोट से प्यार करना या उसके साथ रोमांस करना चीटिंग समझी जा सकती है या नहीं तो इसके जवाब में 59 प्रतिशत ने हां कहा जबकि इस महिला ने कहा कि वह रोबोट के साथ चीटिंग नहीं कर रही है बल्कि उसे अपना हमसफर मान चुकी है और अब उसे किसी की भी जरूरत नहीं है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Dark lips: होंठों का कालापन दूर करेंगे ये 5 घरेलू उपाय

Dark lips:काले होंठ हमारे चेहरे के मुस्कान को रंगहीन...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you